trendingPhotosDetailhindi4029797

Sidhu Moosewala Murder: सिद्धू मूसेवाला की थार पर बरसाई गईं 30 से ज्यादा गोलियां, देखें तस्वीरें

 पंजाब के सिंगर सि्दधू मूसेवाला (Punjabi sidhu singer Moosewala) रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. Sidhu Moosewala पर बदमाशों ने 30 राउंड फायरिंग की थी. जिनमें से 10 गोलियां सिद्धू मूसेवाला को लगी. पुलिस के मुताबिक, मूसेलावा पर ऑटोमेटिक हथियार से फायरिंग की गई थी.

 पंजाब के सिंगर सि्दधू मूसेवाला (Punjabi sidhu singer Moosewala) की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मूसेवाला पर बदमाशों ने 30 राउंड फायरिंग की थी. जिनमें से 10 गोलियां सिद्धू मूसेवाला को लगी. पुलिस के मुताबिक, मूसेलावा पर ऑटोमेटिक हथियार से फायरिंग की गई थी.

1.मनसा के जवाहरके गांव के पास हुआ हमला

मनसा के जवाहरके गांव के पास हुआ हमला
1/5

सि्दधू मूसेवाला पर मनसा के जवाहरके गांव के पास मूसेवाला पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की थी. घटना के बाद मूसेवाला को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.
 



2.थार में सफर कर रहे थे मूसेवाला

थार में सफर कर रहे थे मूसेवाला
2/5

सिद्धू मूसेवाला अपने दो साथियों के साथ थार में सफर कर रहे थे. इस दौरान वह खुद गाडी चला रहे थे. तभी काले रंग की एक कार में सवार दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.मूसेवाला ने बचने की काफी कोशिश की लेकिन बदमाशों के चक्रव्यू से बच नहीं सके.



3.बदमाशों ने बरसाईं 30 गोलियां

बदमाशों ने बरसाईं 30 गोलियां
3/5

मूसेवाला पर हुई फायरिंग का वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि उनकी ब्लैक कलर की थार पर बदमाश ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं. उनकी गाड़ी में कम से कम 30 गोलियां लगी.



4.CM भगवंत मान ने हटाई थी सुरक्षा

CM भगवंत मान ने हटाई थी सुरक्षा
4/5

बता दें कि मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थी. इसके बावजूद पंजाब की भगवंत मान सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले मूसेवाला समेत 424 वीआईपी की सुरक्षा हटाई थी.



5.मूसेवाला का इस हफ्ते गुरुग्राम था शो

मूसेवाला का इस हफ्ते गुरुग्राम था शो
5/5

सिद्धू मूसेवाला अगले सप्ताह हरियाणा के गुरुग्राम में एक शो करने वाले थे. वह पिछले साल नवंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्होंने मानसा से कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ विजय सिंगला से हार गए थे. सिंगला मान सरकार में मंत्री थे जिन्हें हाल ही में भष्टाचार के आरोप में हटा दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.



LIVE COVERAGE