trendingPhotosDetailhindi4129256

RRR से लेकर Bhool Bhulaiyaa 2 तक, इन 5 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं Shraddha Kapoor, अब होता होगा पछतावा!

Stree 2 की लीड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपने करियर में कुछ हिट फिल्मों को NO कहा था जिसको लेकर शायद उन्हें भी पछतावा होता होगा.

15 अगस्त यानी गुरुवार को मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) रिलीज हो रही है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर इस मूवी को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. एडवांस बुकिंग में भी ये धांसू कमाई कर रही है. इस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा का पहला पार्ट 2018 में आया था जिसमें श्रद्धा की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था पर क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में रिजेक्ट (Shraddha Kapoor films rejected) कर दी थीं. 

1.Shraddha Kapoor Rejected Bhool Bhulaiyaa 2

Shraddha Kapoor Rejected Bhool Bhulaiyaa 2
1/5

खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने 2022 में आई हिट फिल्म भूल भुलैया 2 को ठुकरा दिया था. उनका बाद ये रोल कियारा आडवाणी को ऑफर किया गया जिसने कियारा की किस्मत चमका दी थी.



2.RRR turned down by Shraddha Kapoor

RRR turned down by Shraddha Kapoor
2/5

एसएस राजामौली ने आरआरआर में जूनियर एनटीआर के ओपोजिट एक रोल के लिए श्रद्धा कपूर से संपर्क किया था पर उन्होंने बिजी शेड्यूल के चलते ये ऑफर ठुकरा दिया. ये फिल्म सुपरहिट तो रही ही और इसके गाने नाटू नाटू को ऑस्कर भी मिला था.
 



3.Thugs of Hindostan rejected by Shraddha

Thugs of Hindostan rejected by Shraddha
3/5

श्रद्धा कपूर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी ऑफर हुई थी पर एक्ट्रेस ने इसे रिजेक्ट कर दिया. हालांकि कारण किसी को नहीं पता चल पाया. हालांकि ये फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी.



4.Shraddha said NO to film Saina

Shraddha said NO to film Saina
4/5

श्रद्धा कपूर ने महीनों की प्रैक्टिस के बाद साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म सायना से बाहर निकलकर सबको चौंका दिया था. इंडिया टुडे के अनुसार निर्देशक अमोल गुप्ते ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्ट्रेस को डेंगू हो गया था और वो एक महीने बिस्तर पर थीं और कमजोर हो गई थी. उसके बाद उसकी जगह परिणीति चोपड़ा ने ले ली. फिल्म ने ठीक ठाक कमाई की थी. 



5.Shraddha Rejected Salman Khan starrer Lucky

Shraddha Rejected Salman Khan starrer Lucky
5/5

सलमान खान स्टारर फिल्म लकी भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसके गाने काफी हिट रहे. कहा जाता है कि सलमान चाहते थे कि श्रद्धा कपूर फिल्म में लीड रोल निभाएं पर एक्ट्रेस ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं. इस फिल्म के लिए फिर स्नेहा उलाल को फाइनल किया गया.



LIVE COVERAGE