trendingPhotosDetailhindi4061994

Sushmita Sen Birthday: Randeep Hooda से लेकर Lalit Modi तक, इन 8 मुंडों संग जुड़ चुका है एक्स मिस यूनिवर्स का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लाखों दीवाने हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

सुष्मिता ने अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और शख्सियत की वजह से ना जानें कितने दिल जीते हैं लेकिन अदाकारा की निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ावों से भरी रही. अभी तक के करियर में अभिनेत्री का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है लेकिन आज भी वह सिंगल ही हैं. सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर आपको बताते हैं उनके लव अफेयर्स के बारे में-
 

1.Sushmita Sen and Vikram Bhatt

Sushmita Sen and Vikram Bhatt
1/8

सबसे पहले एक्ट्रेस का नाम निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था. उस समय सुष्मिता करीब 20-21 साल की रही होंगी. साल 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' की शूटिंग के दौरान वे विक्रम भट्ट से मिलीं और यहीं से शुरू हुई एक अनोखी कहानी. हालांकि, विक्रम के शादीशुदा होने के चलते ये कहानी जल्द ही खत्म भी हो गई.  
 



2.Sushmita Sen Affair With Randeep Hooda

Sushmita Sen Affair With Randeep Hooda
2/8

इसके बाद 'कर्मा और होली' के दौरान उनकी मुलाकात बॉलीवुड के जाने नामे एक्टर रणदीप हुड्डा से हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता और रणदीप करीब 3 सालों तक रिश्ते में रहे. इस दौरान सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती थीं. हालांकि, फिर दोनों की राहें अलग हो गईं. 
 



3.Sushmita Sen-Bunty Sachdeva

Sushmita Sen-Bunty Sachdeva
3/8

लिस्ट में अगला नाम आता है सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सचदेव के भाई और सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव का. सुष्मिता और बंटी को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता था. बंटी उस समय सुष्मिता के मैनेजर थे और ऐसे में दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि, बात में इन खबरों को महज अफवाह बताते हुए दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.
 



4.Sushmita Sen with Imtiaz Khatri

Sushmita Sen with Imtiaz Khatri
4/8

एक समय पर बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री और सुष्मिता सेन के लिंकअप की खबरें भी आग की तरह फैली थीं. कहा गया कि दोनों चुपके-चुपके एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, अदाकारा ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया.
 



5.Sushmita Sen and Mudassar Aziz

Sushmita Sen and Mudassar Aziz
5/8

फिल्म 'दूल्हा मिल गया' की शूटिंग के दौरान सुष्मिता और निर्देशक मुदस्सर अजीज ने एक-दूसरे के साथ काफी समय बीताया. कहा जाता है कि सुष्मिता मुदस्सर के प्यार में इतनी दीवानी थी कि उनके घर जाकर रहने लगी थीं. हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं टिका और दोनों अलग हो गए.
 



6.Pakistan Ex Captain Wasim Akram and Sushmita Sen

Pakistan Ex Captain Wasim Akram and Sushmita Sen
6/8

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन की पहली मुलाकात साल 2008 में 'एक खिलाड़ी एक हसीना' रियलटी शो के सेट पर हुई. यहीं से दोनों का इश्क परवान चढ़ा. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की और ना ही इसे स्वीकार किया. दोनों जल्द ही अलग भी हो गए.
 



7.Sushmita Sen and Lalit Modi

Sushmita Sen and Lalit Modi
7/8

सुष्मिता सेन के साथ अपने इश्क का ऐलान कर पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी ने पूरी दुनिया में खलबली मचा दी थी. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. दोनों की शादी की खबरों की चर्चाएं तेज हो गईं थीं. हालांकि, बाद में पता चला कि उन्होंने शादी नहीं की है, हां वो एक-दूसरे को डेट जरूर कर रहे थे. इसके बाद सुष्मिता सेन को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा.
 



8.Sushmita Sen with Rohman Shawl

Sushmita Sen with Rohman Shawl
8/8

ललित मोदी के दावों से पहले अदाकारा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं. दोनों करीब 2 साल तक लिव-इन में भी रहे. रोहमन की सुष्मिता की बेटियों से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हालांकि, पिछले साल के अंत में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने ब्रेकअप का एलान कर दिया.
 



LIVE COVERAGE