trendingPhotosDetailhindi4053095

Tamannaah Bhatia ने लाल साड़ी में ढ़ाया कहर, Photos देखकर दीवाने हुए लोग

South Cinema से लेकर Bollywood फिल्मों तक अपनी अलग पहचान बना चुकीं तमन्ना भाटिया हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से छाई हुई हैं.

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी फिल्म 'बबली बांउसर' (Babli Bouncer) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इसमें तमन्ना की एक्टिंग की ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में तमन्ना अपने खूबसूरत अवतार की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इन फोटोज में तमन्ना किसी ड्रेस या डिजाइनर गाउन नहीं बल्कि लाल रंग की साड़ी (Tamannaah Bhatia Red Sari Photos) में कहर ढ़ाती दिखाई दे रही हैं.

1.Tamannaah Bhatia Babli Bouncer Promotion

Tamannaah Bhatia Babli Bouncer Promotion
1/5

तमन्ना भाटिया को हाल ही में पपराजी ने फिल्म 'बबली बाउंसर' के प्रमोशनल इवेंट पर स्पॉट किया है. इस इवेंट से पहले तमन्ना कैमरों के सामने पोज देने के लिए रुकी थीं.



2.Tamannaah Bhatia In Red Sari

Tamannaah Bhatia In Red Sari
2/5

तमन्ना ने इस दौरान रेड कलर की एक स्टाइलिश साड़ी पहनी हुई थी. इस साड़ी के साथ उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज पेयर किया था और वो मिनिमल मेकअप में नजर आईं.



3.Tamannaah Bhatia Beautiful Photos Viral On Social Media

Tamannaah Bhatia Beautiful Photos Viral On Social Media
3/5

तमन्ना इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने एलीगेंट अंदाज में अपनी साड़ी के पल्लू को अलग-अलग अंदाज में थामते हुए पपराजी के सामने पोज दिया.



4.Tamannaah Bhatia Fans Going Crazy

Tamannaah Bhatia Fans Going Crazy
4/5

तमन्ना भाटिया की ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं. सभी को तमन्ना का ये अवतार भा गया है.



5.Celebs Praise Tamannaah Bhatia Look

Celebs Praise Tamannaah Bhatia Look
5/5

तमन्ना भाटिया इससे पहले भी अपने साड़ी लुक की वजह से ताबड़तोड़ तारीफें पा चुकी हैं. कई सेलेब्रिटीज भी उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं.



LIVE COVERAGE