trendingPhotosDetailhindi4092345

कौन है वो एक्ट्रेस जिसने 21 की उम्र में Nawazuddin Siddiqui को दी टक्कर, देखें 10 खूबसूरत तस्वीरें

अवनीत कौर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई हैं. यह फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के बैनर तले तैयार की गई है.

अवनीत कौर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई हैं. यह फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के बैनर तले तैयार की गई है.
 

1.Avneet Kaur In Tiku Weds Sheru

Avneet Kaur In Tiku Weds Sheru
1/9

आपको बता दें कि हाल ही में अवनीत कौर की फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस दौरान ट्रेलर में एक्ट्रेस से 28 साल बड़े नवाजुद्दीन के साथ लिपलॉक करते हुए एक सीन दिखाया गया है. जिसको लेकर काफी बवाल हो रहा है. लोग अवनीत और नवाजुद्दीन को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 
 



2.Avneet Kaur Nawazuddin Siddiqui Liplock

Avneet Kaur Nawazuddin Siddiqui Liplock
2/9

अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में इस लिप लॉक सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लोग इस सीन के चलते नवाजुद्दीन को ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक कि लोगों ने यह भी कह दिया कि उम्र का लिहाज तो कर लेते. 



3.Avneet Kaur Acting Impress Audience

Avneet Kaur Acting Impress Audience
3/9

वहीं, फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज हो चुकी है, जिसे कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है. फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, नवाजुद्दीन अवनीत के आगे फीके पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 
 



4.audience Praises Avneet Kaur

audience Praises Avneet Kaur
4/9

नवाजुद्दीन जैसे बेहतरीन और बॉलीवुड के शानदार एक्टर होने के बाद भी टीकू वेड्स शेरू के लिए दर्शक अवनीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने ट्विटर पर रिव्यू देते हुए रिएक्ट किया है कि उन्हें दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है. 
 



5.Avneet Kaur In Tiku Weds Sheru Story

Avneet Kaur In Tiku Weds Sheru Story
5/9

इस फिल्म की कहानी है मुंबई शहर में रहने वाले जूनियर आर्टिस्ट शेरू और भोपाल में रहने वाली टीकू पर आधारित है. शेरू को फिल्मों में काम नहीं मिलता, जिसके चलते वह ह्यूमन ट्रेफिकिंग में लग जाता है. इस दौरान वह अपनी फिल्म भी बनाने के बारे में सोचता है, और लोगों से पैसा उधार ले लेता है. हालांकि उसे नुकसान झेलना पड़ता है. इसी बीच उसके पास भोपाल की टीकू का रिश्ता आता है. जहां से उसे दहेज में 10 लाख रुपए भी मिलने हैं. उसके बाद शुरू होती है दोनों की हटके कहानी. 



6.Avneet Kaur Bollywood Film

Avneet Kaur Bollywood Film
6/9

बात की जाए एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू की तो सोनू वेड्स टीकू उनकी पहली फिल्म नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी से की थी. इस फिल्म में अवनीत ने मीरा का किरदार निभाया था. इसके अलावा अवनीत दोस्त, करीब करीब सिंगल, मर्दानी 2, चिड़ियाखाना जैसी फिल्में की हैं. 
 



7.Avneet Kaur Tv Shows

Avneet Kaur Tv Shows
7/9

इन सभी के अलावा एक्ट्रेस शुरुआती दिनों में टीवी इंडस्ट्री में नजर आई हैं. अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर की थी. साल 2010 में आए थे डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स में हिस्सा लिया था. उसके बाद डांस के सुपरस्टार में भी हिस्सा लिया था. उसके बाद बतौर टीवी एक्ट्रेस मेरी मां शो से शुरू किया था. इसके अलावा अवनीत ने सावित्री-एक प्रेम कहानी, एक मुट्ठी आसमान, हमारी सिस्टर दीदी, अलादीन-नाम तो सुना होगा, जैसे शो में काम किया है.



8.Avneet Kaur Bold Look

Avneet Kaur Bold Look
8/9

अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का बोल्डनेस के मामले में कोई जवाब नहीं है. वह अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.
 



9.Avneet Kaur Have More Followers Than Nawazuddin Siddiqui

Avneet Kaur Have More Followers Than Nawazuddin Siddiqui
9/9

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस के जहां 39.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं नवाजुद्दीन के महज 10 मिलियन ही फॉलोअर्स हैं. 
 



LIVE COVERAGE