trendingPhotosDetailhindi4127639

Tishaa Kumar का हुआ अंतिम संस्कार, फिल्मी सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि

एक्टर प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार (Krishn Kumar) की बेटी और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार (Bhushan Kumar)की चचेरी बहन तिशा कुमार (Tishaa Kumar) का आज अंतिम संस्कार था, जहां पर कई बॉलीवुड सेलेब्स अंतिम विदाई के लिए पहुंचे थे.

एक्टर प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) की बेटी और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की चचेरी बहन तिशा कुमार (Tishaa Kumar) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. तिशा के निधन के बाद से उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर से काफी हैरान है. तिशा के निधन के चार दिन बाद यानी की सोमवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया है. इस दौरान तमाम बॉलीवुड सेलेब्स उनकी अंतिम विदाई में शामिल हुए.

1.Tisha Kumar, Krishn Kumar

Tisha Kumar, Krishn Kumar
1/5

तिशा कुमार का पार्थिव शरीर सोमवार सुबह मुंबई पहुंचा था. टी-सीरीज के को-फाउंडर कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटा का पिछले हफ्ते जर्मनी में निधन हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तिशा बीते लंबे वक्त से बीमार थी और उनका इलाज चल रहा था.



2.Vivek Agnihotri with Pallavi Joshi

Vivek Agnihotri with Pallavi Joshi
2/5

तिशा का अंतिम संस्कार पहले रविवार को होना था, लेकिन लगातार बारिश और मौसम खराब होने के कारण पार्थिव शरीर को ले जाने में एयरक्राफ्ट को कथित तौर पर अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया, जिसके कारण श्रद्धांजलि समारोह सोमवार को रखा गया था. 



3.Riteish Deshmukh Farah Khan

Riteish Deshmukh Farah Khan
3/5

वहीं, इस समारोह में भूषण कुमार, फराह खान, साजिद खान, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अन्य कई बॉलीवुड कलाकारों ने प्रार्थना समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 



4.Krishn Kumar, Tanya Singh

Krishn Kumar, Tanya Singh
4/5

तिशा की मौत पर कुमार परिवार का हाल बेहाल था. तिशा के पिता इस दौरान काफी उदास नजर आ रहे थे. वहीं, उनकी मां शमशान घाट में बेहाल नजर आईं थी. बता दें कि तिशा कृष्ण कुमार और सिंगर तान्या सिंह की बेटी थीं. कृष्ण कुमार 1990 के दशक में टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के भाई हैं. 



5.Tisha Kumar

Tisha Kumar
5/5

तिशा को आखिरी बार 30 नवंबर, 2023 को रणबीर कपूर की एनिमल के प्रीमियर में देखा गया था. जहां वह सिंपल लुक में नजर आईं थी. 
 



LIVE COVERAGE