Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर की Samrat Prithviraj इन देशों में हुई बैन, जानें क्या है वजह

Akshay Kumar और Manushi Chillar का फिल्म Samrat Prithviraj को दो देशों में बैन कर दिया गया है.

Latest News
अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर की Samrat Prithviraj इन देशों में हुई बैन, जानें क्या है वजह

टली Prithviraj की रिलीज डेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Film Samrat Prithviraj) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली हैं. जहां एक तरफ इस फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि ये फिल्म दो देशों में पूरी तरह से बैन (Samrat Prithviraj Banned) कर दी गई है.

रिलीज से पहले अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ओमान और कुवैत में बैन हो गई है. हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस इस पीरियड फिल्म में सम्राट की जांबाजी और आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी को कई बार मात देने की गाथा सुनाई गई है. वहीं, रिलीज से पहले फिल्म एनालिस्ट गिरिश जौहर ने बताया कि फिल्म को ओमान और कुवैत में बैन कर दिया गया है. ये फिल्म के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म Samrat Prithviraj हुई Tax Free, CM योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj: Akshay Kumar ने इतिहास की किताबों पर उठाए सवाल, शिक्षा मंत्री से हाथ जोड़कर की ये अपील

बता दें कि इससे पहले फिल्म के टाइटल में 'सम्राट' ना होने के कारण इसका जबरदस्त विरोध किया जा रहा था. मामला बढ़ता देख मेकर्स ने फौरन इसका टाइटल बदल कर 'सम्राट पृथ्वीराज' कर दिया था. इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है और इसी फिल्म के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वो इसमें राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement