Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan हुए ट्रोल, जवाब में बोले- 'दुआ करूंगा आपको कोई बुड्ढा कहकर अपमान न करे'

महानायक Amitabh Bachchan अपने एक पोस्ट को लेकर ट्रोल हो गए. हालांकि उन्होंने इसपर जो जवाब दिए उसने सभी का दिल जीत लिया.

Amitabh Bachchan हुए ट्रोल, जवाब में बोले- 'दुआ करूंगा आपको कोई बुड्ढा कहकर अपमान न करे'

Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फेसबुक (Facebook) हो ट्विटर (Twitter) हो या इंस्टाग्राम (Instagram), बिग बी तीनों ही प्लैटफॉर्म पर पोस्ट कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. सबसे खास बात ये है कि वो अपने फैंस के कमेंट पर रिस्पांस भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया जिसपर लोगों के कमेंट आने लग गए. लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की पर बिग बी ने कुछ यूजर के कमेंट का ऐसा जवाब दिया जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. 

दरअसल बीते दिन अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने पोस्ट में अपने फैंस को मॉर्निंग विश किया. करीब 11.30 बजे ये पोस्ट लिखने पर लोगों ने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों का कहना था कि उनकी मॉर्निंग काफी देरी से हुई है. यूजर ने अमिताभ बच्चन के लिए 'महानालायक' और 'बुढ़ऊ' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. कमेंट देख बिग बी ने इनमें से ज्यादातर यूजर को पर्सनली जवाब दिया.

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'आपको नहीं लगता बहुत जल्दी आपने प्रातःकाल की शुभकामनाएं दे दी.'  इसपर जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, 'तंज के लिए आभारी हूं पर देर रात तक काम कर रहा था, शूटिंग अभी आज सुबह समाप्त हुई, उठने में देर लगी तो उठते ही , शुभकामनाएं भेज दीं. यदि आपको कष्ट हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं.'

अमिताभ बच्चन

कुछ ट्रोलर्स के कमंट काफी भद्दे थे. एक ने लिखा, 'अबे बुड्ढे दोपहर हो गई.' इस कमेंट का भी रिस्पांस बिग बी ने सरल तरीके से ही दिया, उन्होंने लिखा, 'मैं दुआ करूंगा कि आपको लंबी उम्र मिले लेकिन कोई भी बुड्ढा कहकर आपका अपमान न करे.' वहीं काफी लोगों ने महानायक के पोस्ट पर अच्छे कमेंट भी किए. बिग बी ने उनका भी आभार व्यक्त किया है. 

बिग बी पोस्ट

बता दें कि बिग बी फिल्म 'झुंड' और अजय देवगन की 'रनवे 34' में नजर आए थे. इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. उनकी 'गुडबाय' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' भी पाइपलाइन में है.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने पहले की कंगना रनौत की 'धाकड़' की तारीफ, फिर पोस्ट किया डिलीट, एक्टेस बोलीं- किसका प्रेशर था?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement