Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupam Kher ने बयां किया मूंछें और बाल चले जाने का दर्द, शेयर किया वीडियो

Anupam Kher ने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम ने अपने बालों और मूछों को लेकर दर्द बयां किया है. इस पोस्ट में अनुपम ने जिस तरह अपने पोस्ट में मूछों और बालों को लेकर बात की है उनके अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. यही वजह है अनुपम का पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

Latest News
Anupam Kher ने बयां किया मूंछें और बाल चले जाने का दर्द, शेयर किया वीडियो

Anupam Kher: अनुपम खेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में अनुपम खेर अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. अनुपम ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो (Anupam Kher Video) शेयर किया है इस वीडियो में वो अपने बाल और मूंछों को लेकर दर्द बयां किया है. अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हर किसी को अनुपम का बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल, हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो कुछ अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे से मूछें गायब हैं. थोड़ा दुखी, थोड़ा फनी अंदाज में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में अनुपम ट्रिमर से खुद की मूंछे हटाते और अफ़सोस जताते दिख रहे हैं. अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'मूंछे बड़ी जल्दी निकल गईं. Moustache had to go for my 527th film. (Will give details soon). बाल बाल… नहीं बचे!!... यहां देखें वायरल हो रहा अनुपम का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Anupam Kher ने 67 की उम्र में दिखाया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, हैरान कर देंगी तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

बताया जा रहा है कि अनुपम खेर, अगले कुछ समय तक बिना दाढ़ी-मूंछ और बाल के नजर आने वाले हैं. खबरें हैं कि उन्होंने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म के लिए रखा है जिसे वो लंबे समय तक कैरी करेंगे. बता दें कि अनुपम खेर इससे पहले विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आए थे जिसके लिए उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिली थीं.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files के लिए अनुपम खेर नहीं अक्षय कुमार थे पहली पसंद ! 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement