Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashmirekha Ojha Suicide: फांसी पर लटका मिला एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट पर घरवालों को नहीं भरोसा!

Rashmirekha Ojha Suicide: Bengali Actress रश्मिरेखा ओझा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वो अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़कर गई हैं.

Latest News
Rashmirekha Ojha Suicide: फांसी पर लटका मिला एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट पर घरवालों को नहीं भरोसा!

Rashmirekha Ojha Suicide: रश्मिरेखा ओझा आत्महत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rashmirekha Ojha Suicide: बांग्ला सिनेमा की एक और मशहूर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा (Bengali Actress Rashmirekha Ojha) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. रश्मिरेखा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. रश्मिरेखा का शव नयापल्ली इलाके में स्थित उनके किराये के मकान पर मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस मकान में वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थीं. पुलिस को रश्मिरेखा का एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी जान लेने की वजह बताई है. हालांकि, रश्मिरेखा के परिवार को कुछ और ही शक है.

Rashmirekha Ojha ने Suicide Note में लिखी ये बात

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 23 वर्षीय अभिनेत्री 18 जून की रात अपने किराये के मकान में फंदे से लटकी हुई मिली थी. अभिनेत्री ने एक नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में काम ना मिलने की बात लिखी थी. हालांकि, रश्मिरेखा के परिवार को मामला कुछ और ही लगता है.

ये भी पढ़ें- Sathish Vajra Dead: घर में खून से लथपथ मिला इस Kannada एक्टर का शव, पत्नी ने 3 महीने पहले कर लिया था सुसाइड

एक्ट्रेस के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की मौत में उसके लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा की भूमिका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिता का कहना है कि उन्हें बेटी के लिव इन पार्टनर के बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन उन्हें मकान मालिक से इस बात का पता चला है कि वो संतोष पात्रा नाम के लड़के के साथ लिव-इन में रहती थी.

Bangla Actress Suicide

जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली रश्मिरेखा ओझा टीवी सीरियल 'केमिटी कहिबी कहा' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कई ऐसे शोज में शानदार अभिनय के जरिए घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं, इसके शो के बाद वो काफी समय से काम मिलने के इंतजार में थीं.

ये भी पढ़ें- बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा अपना दर्द

बता दें कि रश्मिरेखा की आत्महत्या बांग्ला सिनेमा में तीसरा चौंकाने वाला मामला है. इससे पहले बांग्ला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bidisha De Majumdar Suicide) कर ली थी. 21 वर्षीय इस एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया था. इसके अलावा बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे ने भी फासी लगाकर अपनी जान लेली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement