Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2: Akshaye Khanna ने बयां किया बाल उड़ जाने का दर्द, बोले- लोग मुझे बेवकूफ समझेंगे...

Drishyam 2 एक्टर Akshaye Khanna ने बताया है कि कम उम्र में गंजेपन की समस्या को वो किस तरह देखते हैं. वो इस परेशानी को बेहद छोटा समझते हैं.

Latest News
Drishyam 2: Akshaye Khanna ने बयां किया बाल उड़ जाने का दर्द, बोले- लोग मुझे बेवकूफ समझेंगे...

Akshaye Khanna: अक्षय खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाते हैं. वहीं, हैंडसम लुक्स वाले ये अभिनेता अपने बालों से जुड़ी समस्या से जूझ रहे हैं. इस समस्या के कारण वो बहुत कम उम्र में ही गंजेपन के शिकार हो गए हैं. उन्होंने अपनी इस समस्या के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की हथी. अक्षय ने इस इंटरव्यू में अपना दर्द शेयर करते हुए बताया था कि वो बाल उड़ (Bald) जाने के बाद अपने आप को कैसे एक्सेप्ट कर पाए हैं. उन्होंने बताया है कि लोग उन्हें क्यों बेवकूफ समझने की गलती कर देते हैं.

Akshaye Khanna ने खुलकर की थी बात

अक्षय खन्ना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. वहीं, इस बीच उनका 2020 का एक इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उम्र में अपने बालों के झड़ने को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि- 'बेहद कम उम्र में मेरे साथ ऐसा होना शुरू हो गया था, मेरे लिए ये ऐसा था जैसे किसी पियानो बजाने वाले शख्स ने अपनी उंगलियां खो दी हों. मुझे वाकई ऐसा लगता था. जब तक और इसे एक्सेप्ट नहीं कर लेते तब तक ये आपको परेशान करता है'.

ये भी पढ़ें- R Madhavan की फिल्म में नजर आएंगे Shahrukh Khan, कैमियो के लिए चार्ज की इतनी फीस

उन्होंने आगे कहा- 'आप एक एथलीट हैं और अचानक आपको घुटने की सर्जरी की जरूर पड़ जाती है. दुख की बात ये है कि आप अपने करियर का एक या दो साल खो सकते हैं'. इससे पहले उन्होंने कॉफी विद करण में भी अपनी बॉल्डनेस की समस्या पर बात की थी.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने दूसरी बार रचाई शादी? फैंस बोले- एक और बेचारा फंस गया

शो में रैपिड-फायर के दौरान अक्षय से पूछा गया था कि बॉलीवुड में सबसे खराब हेयरस्टाइल किसके पास है? इस अक्षय ने हंसते हुए कहा था कि 'कुछ लोगों को पीठ की समस्या होती है, कुछ लोगों की आंखों के लिए नंबर होते हैं, कुछ लोगों को सुनने वाली मशीन की आवश्यकता होती है. ये जीवन का एक हिस्सा है, मैं इसे इस तरह देखता हूं. कुछ लोगों को हो सकता है लगता है कि मैं बहुत बेवकूफ हूं. यह एक छोटी सी बात है, मेरे लिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement