Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jeh और Taimur में दिखी क्यूट बॉन्डिंग, मस्ती के मूड में नजर आए पटौदी खानदान के नन्हें शहजादे

पटौदी खानदान के नन्हें शहजादे, तैमूर और जेह की एक झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. दोनों की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं.

Jeh और Taimur में दिखी क्यूट बॉन्डिंग, मस्ती के मूड में नजर आए पटौदी खानदान के नन्हें शहजादे

जेह और तैमूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) सुपर क्यूट स्टार किड्स हैं. हाल में भी इन दोनों भाइयों की एक तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है. इन फोटो में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. जेह और तैमूर की ये फोटो सोशल मीडिया वायरल हो गई. लोग खुद को इन क्यूट फोटो पर कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

जेह और तैमूर की ये लेटेस्ट फोटो को उनकी बुआ सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने शेयर किया है. फोटो में तैमूर अपने छोटे भाई जेह के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों बॉल पूल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'समय है बॉल से खेलने का. बड़े भाई टिमटिम और जेहजान काफी मस्ती कर रहे. और गेस करिये कौन टॉरचर हो रहा है.'

फोटो में तैमूर और जेह के एक्सप्रेशन्स भी बेहद अमेजिंग हैं. जेह बॉल पूल में काफी मस्ती कर रहा है. साथ ही अपनी बड़े भाई को परेशान भी करता हुआ नजर आ रहा है. दोनों भाईयों का प्यार देखकर कोई भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा.

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी में कुर्ता पहनकर पहुंचे तैमूर- जेह, देखें नन्हें मेहमानों की PHOTOS

सोशल मीडिया यूजर्स भी इस तस्वीर को देख खान भाइयों को सुपर क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'करण अर्जुन'. दूसरे यूजर ने लिखा- छोटू जबरा है, तैमूर की पिटाई करेगा.

तैमूर और जेह की अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं. दोनों भाइयों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और लोगों को खूब पसंद आती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement