Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट पहुंचे विक्की कैटरीना, फोटो शेयर कर कहा- 'घर से दूर एक घर'

Vicky Kaushal और Katrina Kaif न्यूयॉर्क में अपने फेवरेट रेस्टोरेंट पहुंचे. सोना नाम का ये रेस्टोरेंट प्रियंका चोपड़ा का है.

Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट पहुंचे विक्की कैटरीना, फोटो शेयर कर कहा- 'घर से दूर एक घर'

प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां पहुंचीं कटरीना कैफ और विक्की कौशल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को अपडेट देते रहते हैं. इन दिनों कपल न्यूयॉर्क (New York) में है जिसकी फोटो वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. इसी दौरान कपल न्यूयॉर्क में अपने फेवरेट रेस्टोरेंट पहुंचा. खास बात ये है कि सोना नाम का ये रेस्टोरेंट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का है. 

कैटरीना और विक्की

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका के रेस्टोरेंट का एक फोटो शेयर किया. कैटरीना के साथ उनके पति विक्की कौशल भी थे. दोनों ने खाने का लुत्फ तो उठाया ही साथ ही फोटो भी क्लिक कराई. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'घर से दूर एक घर. सोना न्यूयॉर्क की वाइब्स बहुत अच्छी लगी. प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह तुम जो भी करती हो, बेमिसाल करती हो.'

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की कैटरीना की स्टोरी


कैटरीना की इस स्टोरी को प्रियंका ने शेयर किया. उन्होंने लिखा-'लव यू हनी, मैं बहुत खुश हूं कि तुम लोग वहां आए. सोना में हमेशा आपका स्वागत है' यही नहीं सोना रेस्टोरेंट के ऑफिशियल इंस्टा पेज ने भी कैटरीना और विक्की की फोटो शेयर की है. इन फोटो में मनीष गोयल और शेफ हरी नायक नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SONA (@sonanewyork)

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif देने वाली हैं खुशखबरी? प्रेग्नेंसी की खबरों पर टीम ने बताई सच्चाई

फिल्म में साथ आएंगी नजर 

फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका और कटरीना पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी लीड रोल में होंगी. ये एक ऑल फीमेल रोड ट्रिप फिल्म है, जिसके इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement