Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif देने वाली हैं खुशखबरी? प्रेग्नेंसी की खबरों पर टीम ने बताई सच्चाई

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की वैकेशन फोटोज के बीच हाल ही में कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं.

Latest News
Katrina Kaif देने वाली हैं खुशखबरी? प्रेग्नेंसी की खबरों पर टीम ने बताई सच्चाई

कटरीना कैफ, विक्की कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. इन दिनों अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ वैकेशन इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव बनी हुई हैं और अपनी फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं. वहीं, इस बीच इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि कटरीना कैफ जल्द ही खुशखबरी देने वाली हैं. वहीं, कटरीना की प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif Pregnant) की खबरें वायरल होते हुए देख उनकी टीम ने बताया है कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है.

फैल रहीं ये अफवाहें

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल दिसबंर महीने में शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने के लिए फौरन काम पर लौट आए थे और इसके बाद हाल ही में विक्की- कटरीना वैकेशन पर निकले हैं. वहीं, इस दौरान ऐसी खबरें फैल रही हैं कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही खुशखबरी दे सकती हैं. हालांकि, कटरीना और विक्की ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं, वायरल हो रही अफवाहों पर हाल ही में विक्की और कैट की टीम ने सच्चाई बता दी है.

ये भी पढ़ें- शादी के 5 महीने पूरे होने पर Vicky Kaushal ने बीवी Katrina Kaif को दिया ये खास तोहफा, देखें Photos

टीम ने दिया ये जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना की टीम ने बताया है कि कटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर फैल रही अफवाहें पूरी तरह झूठी हैं और एक्ट्रेस ने अभी तक ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की है. इसके साथ ही लोगों से प्रेग्नेंसी को लेकर फेक खबरें नहीं फैलाने की अपील भी की है. बता दें कि कैफ बीते दिनों ही पति विक्की कौशल के साथ हनीमून एन्जॉय करने के लिए लंदन गई थीं. इसके बाद वो न्यूयॉर्क में अपने फेवरेट कैफे में भी स्पॉट की गई थीं.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने पहले की कंगना रनौत की 'धाकड़' की तारीफ, फिर पोस्ट किया डिलीट, एक्टेस बोलीं- किसका प्रेशर था?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement