Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाभी हो तो ऐसी, Katrina Kaif ने देवर Sunny Kaushal के बर्थडे पर दिया था तगड़ा सरप्राइज, एक्टर ने सुनाया किस्सा

Katrina Kaif संग बॉन्डिंग पर बात करते हुए Sunny Kaushal ने भाभी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्स भी सुनाया है.

भाभी हो तो ऐसी, Katrina Kaif ने देवर Sunny Kaushal के बर्थडे पर दिया था तगड़ा सरप्राइज, एक्टर ने सुनाया किस्सा

Sunny Kaushal, Katrina Kaif: सनी कौशल, कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल (Sunny Kaushal) इन दिनों अपनी फिल्म 'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal Ke Bhaga) को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर दिए इंटरव्यू में सनी कौशल ने पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि भाभी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसी है. उन्होंने बताया कि कटरीना किस तरह उनके लिए खास चीजें करती रहती हैं. उन्होंने अपने बर्थडे से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया है. सनी ने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी भाभी की तारीफों के पुल बांध डाले हैं.

सनी कौशल ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में भाभी कटरीना कैफ के लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि उनकी भाभी से कितनी बेहतरीन दोस्ती है. सनी से जब पूछा गया कि कटरीना ने उनके लिए सबसे स्वीट चीज क्या की है? इस पर सनी ने अपने बर्थडे का किस्सा सुनाया. सनी ने बताया कि दो साल पहले कटरीना ने उनके बर्थडे पर बेहतरीन सरप्राइज दिया था. ये सरप्राइज एक स्नीकर केक था. सनी कहते हैं कि 'मुझे स्नीकर बहुत पसंद हैं और वो मेरे लिए बड़ा सा स्नीकल शेप के लेकर आई थीं, मुझे नहीं पता था कि वो ऐसा भी कर सकती हैं लेकिन ये मुझे बहुत स्वीट लगा'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की इस फिल्म में दिखेंगे Shah Rukh Khan, बॉलीवुड पर शॉकिंग कमेंट के बाद आया बड़ा अपडेट

बॉन्ड के बारे में बताते हुए सनी ने कहा 'हम बहुत अच्छे दोस्त हो गए हैं. कभी- कभी जब हम फैमिली के साथ बैठे होते हैं तो कटरीना और मैं आपस में ही बात करने में बिजी हो जाते हैं और बाकी सब हमारी बातें खत्म होने का इंतजार करते रह जाते हैं. हमें एक- दूसरे से बात करना बहुत पसंद है और हमारे पास बात करने के लिए काफी कुछ होता भी है'.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif के हिट गाने पर Pakistani लड़की ने किया सिजलिंग डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement