Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani का शादी को लेकर है ऐसा प्लान, एक्ट्रेस के फैन हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर

Kiara Advani ने आखिरकार डेटिंग की खबरों के बीच अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने अपने आगे के प्लान के बारे में भी शेयर किया है.

Kiara Advani का शादी को लेकर है ऐसा प्लान, एक्ट्रेस के फैन हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर

कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है. इन दिनों वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) और जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo) चर्चा में है तो वहीं दूसरी तरफ वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में कियारा ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है और अपने आगे के प्लान के बारे में शेयर किया है.

दरअसल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की खबरें पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कभी बात नहीं की है, बावजूद इसके फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे, तभी से उनके डेटिंग करने की खबरें थीं. बीच में दोनों के ब्रेकअप की बात सामने आई थी पर हाल ही में कियारा आडवाणी ने शादी करने और सेटल होने को लेकर खुलकर बात की है. 

कियारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान मीडिया से बात की. उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो बिना शादी के भी अपनी लाइफ में सेटल हो सकती हैं. कियारा ने कहा, 'बिना शादी के भी मैं वेल सेटेल्ड हो सकती हूं, राइट? मैं वेल सेटेल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं और खुश हूं.'

ये भी पढ़ें: सिर्फ अफवाह है Kiara-Sidharth का ब्रेकअप! ईद पार्टी में दिखे साथ पर नहीं दिया पोज

फिलहाल कियारा और सिद्धार्थ के फैंस को इस बात से झटका लगा है. उन्हें उम्मीद थी कि ये कपल जल्द ही शादी कर सकता है पर कियारा के फैंस उनकी फिल्मों से काफी खुश हैं. उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों पर राज कर रही है तो वहीं उनकी कॉमिडी ड्रामा फिल्म 'जुग जुग जीयो' 24 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण जौहर इसके प्रड्यूसर हैं. उनके साथ फिल्म में वरुण धवन और अनिल कपूर के अलावा नीतू कपूर, मनीष पॉल, टिस्का चोपड़ा और वरुण सूद नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Jug Jugg Jiyo का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म में 'शादी है, तलाक है और इमोशन भी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement