Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan 7 का पहला धमाकेदार प्रोमो, करण जौहर ने बताया कब और कहां आएगा ये शो

Koffee With Karan 7 का नया प्रोमो शेयर करते हुए Karan Johar ने हिंट दे डाली है कि इस बार शो पर क्या कुछ धमाकेदार देखने को मिलेगा.

Latest News
Koffee With Karan 7 का पहला धमाकेदार प्रोमो, करण जौहर ने बताया कब और कहां आएगा ये शो

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण 7

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के विवादित और मोस्ट अवेटेड सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) को लेकर काफी समय से इंतजार चल रहा है. वहीं, हाल ही में KWK 7  शो का पहला धमाकेदार प्रोमो सामने आ चुका है. इस प्रोमो के जरिए करण जौहर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दी है. वहीं, प्रोमो में करण जौहर ने शो के रिलीज डेट से लेकर लॉन्च प्लैटफॉर्म को लेकर भी जानकारी दे दी है. करण जौहर ने इस सीजन को लेकर हिट देते हुए कह दिया है कि इस बार दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट डबल होने वाला है.

KWK 7 का प्रोमो

दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने 'कॉफी विद करण 7' का प्रोमो भी साझा किया है. इस प्रोमो में शाहरुख खान से लेकर बिपाशा बासु, शाहिद कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, करीना कपूर और रानी मुखर्जी जैसे बॉलीवुड स्टार्स की पुरानी क्लिप्स दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Koffee with Karan 7 की शूटिंग शुरू, करण जौहर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

इस क्लिप्स में सभी करण का नाम लेते हुए दिख रहे हैं. वहीं, वीडियो के आखिर में आकर करण जौहर करते नजर आ रहे हैं कि 'कॉफी विद करण का सीजन 7 वापस आ रहा है और इस बार हम आएंगे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर. इस बार ये शो पहले से भी बड़ा, बेहतरीन और खूबसूरत होने वाला है'.

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने 'कॉफी विद करण' पर किया बड़ा ऐलान, जानकर निराश हो जाएंगे फैंस

 

 

वहीं, अपने शो को सातवें सीजन का प्रोमो शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन के जरिए एक्साइटमेंट जाहिर की है. उन्होंने लिखा- 'गेस करो कौन वापस आ रहा है? और इस बार और भी गर्मागरम कॉफी के साथ #HotstarSpecials, #KoffeeWithKaran S7 शुरु हो रहा है 7 जुलाई को सिर्फ Disney+ Hotstar पर'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement