Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kunal Khemu Birthday: जब ब्लास्ट में तबाह हुआ कुणाल खेमू का घर, सुनाया था Kashmiri Pandit होने का दर्द

Kunal Khemu Birthday: कुणाल खेमु Kashmiri Pandit हैं और एक वक्त पर उन्होंने भी मुश्किल दौर देखा है. इस वक्त को उन्होंने एक इंटरव्यू में बयां किया था.

Latest News
Kunal Khemu Birthday: जब ब्लास्ट में तबाह हुआ कुणाल खेमू का घर, सुनाया था Kashmiri Pandit होने का दर्द

कुणाल खेमू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu Birthday) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुके कुणाल ने एक्टिंग की शुरुआत बचपन से की थी. पहली फिल्म के दौरान कुणाल महज 10 साल के थे. उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में भी देखा गया था. कुणाल खेमू की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) हैं और उन्होंने बचपन में अपने बसे-बसाए घर को ब्लास्ट में तबाह होते देखा है. कुणाल ने इस दर्द के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी.

घाटी में धमाके की दास्तान

कुणाल खेमू ने अपने कश्मीर वाले घर के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने एनबीटी से बात करते हुए कहा था कि 1989 से पहले उनका घर भी कश्मीर में हुआ करता था. जिस वक्त घाटी में जबरदस्त तनाव का माहौल था तब एक भयंकर ब्लास्ट में उनका घर तबाह हो गया था.

कुणाल के मुताबिक धमाका इतना बड़ा था कि वह खुद भी हिल गए थे. कुणाल बताते हैं कि उस वक्त उनकी उम्र इतनी कम थी कि वो ब्लास्ट का मतलब तक नहीं जानते थे. कुणाल बताते हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है. वहीं, जब उन्होंने टीवी पर देखा कि उनका तबाह हुए घर को दिखाया जा रही हैं तब वो अपना घर देखकर खुश हो गए थे. कुणाल को लगा था कि उनका परिवार फेमस हो गया है.

ये भी पढ़ें- Karan Johar B'day: 'सेक्सुएलिटी' का खोला था राज, Shahrukh Khan के साथ जुड़ा था नाम

ये भी पढ़ें- Kiara Advani का शादी को लेकर है ऐसा प्लान, एक्ट्रेस के फैन हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर

कुणाल का परिवार की इसकी वजह से कश्मीर से पलायन को मजबूर हो गया था. एक्टर के दादा-दादी अपनी जमीन से अलग होने के दुख में रहे. कश्मीर छोड़ने के बाद वो कई सालों तक वहां नहीं जा सके लेकिन फिल्म 'कलंक' की शूटिंग के दौरान उन्हें ये मौका मिला और वो 25 सालों बाद कश्मीर लौटे थे. कुणाल बताते हैं कि वहां के लोगों से लोकल भाषा में बात करके उन्हें अलग ही खुशी महसूस हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement