Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lawrence Bishnoi की हिट लिस्ट में Salman Khan के अलावा था इस बड़े फिल्ममेकर का नाम, सामने आई पूरी प्लानिंग

Lawrence Bishnoi की हिट लिस्ट पर शॉकिंग दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है इसमें Sidhu Moose Wala, Salman Khan के अलावा एक और सेलेब भी शामिल था.

Latest News
Lawrence Bishnoi की हिट लिस्ट में Salman Khan के अलावा था इस बड़े फिल्ममेकर का नाम, सामने आई पूरी प्लानिंग

Lawrence Bishnoi, Salman Khan, Sidhu Moose Wala: लॉरेंस बिश्नोई, सलमान खान, सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Lawrence Bishnoi Hit List: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala ) के मर्डर में जांच के बाद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई ने एक गैंग बना रखा था जो एक-एक करके सेलेब्रिटीज को टारगेट करने वाला था. ये बात को पहले ही सामने आ चुकी है कि लॉरेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) का नाम शामिल था. वहीं, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर भी उसका निशाना था और इस रिपोर्ट में लॉरेंस की पूरी प्लानिंग को लेकर भी खुलासा कर दिया गया है.

Lawrence Bishnoi की पूरी प्लानिंग

मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही बता दिया गया था कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, अब इंडिया टुडे के मुताबिक सलमान के अलावा लॉरेंस और उसके गिरोह का करण जौहर पर भी निशाना था. लॉरेंस सलमान के बाद करण जौहर को शिकार बनाने वाला था लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala का ये गाना बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट में शामिल, YouTube पर बनाया ये रिकॉर्ड 

उनकी प्लानिंग को लेकर बताया गया है कि लॉरेंस करण जौहर से 5 करोड़ रुपये की वसूली करना चाहता था. इस पूरे मामले पर सिद्धेश कांबले उर्फ महाकाल ने खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि महाकाल लॉरेंस के गिरोह का एक कथित सदस्य है.

Mahakal ने किया खुलासा

महाकाल ने बताया कि लॉरेंस के गिरोह ने फिल्म निर्माता को धमकी देकर उससे पैसे निकालवाने की प्लानिंग की थी. उसके मुताबिक कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई विक्रम बराड़ ने उनके साथ सिंग्नल्स और इंस्टाग्राम जैसे एप्लीकेशन के जरिए एक्सटॉर्शन करने की प्लानिंग की थी. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे इन दावों की पुष्टि नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने दुल्हन बनकर Sidhu Moosewala के गाने पर किया डांस, फैंस हुए इमोशनल

वहीं, इससे पहले पीटीआई को एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि महाकाल एक छोटी मछली है. विक्रम बराड़ ने उन्हें करण जौहर के बारे में बताया. बराड़ ने महाकाल से यह क्यों कहा, जो सिर्फ एक मोहरा है. बराड़ अपना दबदबा बढ़ाना चाहता है और महाकाल जैसे युवाओं को प्रभावित करना चाहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement