Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora-Arjun Kapoor की शादी की डेट हुई लीक? नए ट्रेंड से होगा ये इवेंट

Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी को लेकर नई डिटेल्स सामने आई हैं जिनके मुताबिक इस कपल ने नए ट्रेंड के मुताबिक शादी करने का फैसला किया है.

Latest News
Malaika Arora-Arjun Kapoor की शादी की डेट हुई लीक? नए ट्रेंड से होगा ये इवेंट

malaika arora, arjun kapoor : मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. कैटरीना-विक्की, आलिया-रणबीर के बाद अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनकी शादी की तारीख लीक हो गई है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल सात फेरे लेने वाले हैं (Malaika Arjun Wedding Date) और इसके साथ ही दोनों ने इस इवेंट को खास तरीके से आयोजित करने का भी फैसला किया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने काफी सोच- समझकर परिवार के साथ ये फैसला लिया है.

Malaika- Arjun की शादी की तारीख

मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों ने ही हमेशा अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है लेकिन शादी के सवाल को उन्होंने टाल दिया है. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने फाइनली शादी का फैसला कर लिया है. बताया जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका साल 2022 के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

बताया जा रहा है कि दोनों ने इसी साल नवंबर या दिसंबर तक सात फेरे लेने का मन बना लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने नए ट्रेंड के मुताबिक शादी करने का फैसला किया है. यानी आलिया- रणबीर की तरह ही मलाइका-अर्जुन भी परिवार और करीबी रिश्तेदारों-दोस्तों के बीच सिंपल ढ़ंग से शादी की रस्में करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और मलाइका एक भव्य तरीके से शादी नहीं करना चाहते हैं. दोनों सादगी में विश्वास करते हैं और इसलिए वह अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेंगे.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के कपड़ों की नकल करती हैं Ananya Panday? वायरल फोटो पर फैंस ने उठाया सवाल

ये भी पढ़ें- Hrithik-Sussanne से Arbaaz-Malaika तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे Divorce

Guest List और आउटफिट

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी की मेजबानी फिल्म इंडस्ट्री और इस कपल के बेहद करीबी सदस्य करेंगे. इस दौरान पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे. करीना कपूर खान, मलाइका की बेस्टी हैं और ऐसे में वो भी परिवार के साथ शामिल होंगी.

मलाइका और अर्जुन अपनी शादी की ड्रेस पर भी बहुत भारी खर्चा नहीं करेंगे. बताया जा रहा है कि मलाइका ने साड़ी पहनने का फैसला किया है. वहीं, अर्जुन कुर्ता-पैजामा पहने नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement