Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manushi Chhillar Birthday: इस सवाल का जवाब देकर मिस वर्ल्ड बनी थीं ये हसीना, 17 सालों बाद भारत को लौटाया ताज

Manushi Chhillar ने एक मुश्किल सवाल का शानदार जवाब देकर मिस वर्ल्ड 2017 का ताज अपने नाम किया था.

Latest News
Manushi Chhillar Birthday: इस सवाल का जवाब देकर मिस वर्ल्ड बनी थीं ये हसीना, 17 सालों बाद भारत को लौटाया ताज

मानुषी छिल्लर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar Birthday) 14 मई 2022 को अपना 25वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी. वहीं, मानुषी ने बर्थडे से पहले ही अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है. वो अक्षय कुमार के साथ एक बड़ी फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में विश्व सुंदरी का ताज जीता था. मिस वर्ल्ड का ये खिताब 17 सालों बात भारत आया था. मानुषी से पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनीं थीं. वहीं, विश्व सुंदरी का ये ताज मानुषी ने एक बेहद मुश्किल सवाल का शानदार जवाब देकर जीता था जिसे लेकर काफी समय तक सोशल मीडिया पर चर्चाएं रही थीं.

इस सवाल ने जिताया ताज

मानुषी छिल्लर जब ताज जीतकर भारत ले आई थीं तब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो उस सवाल का जवाब देती दिखाई दे रही थीं जिसकी वजह से उन्होंने जजेज का दिल जीत लिया था. मिस वर्ल्ड के आखिरी राउंड में मानुषी से पूछा गया था कि वो इस दुनिया में किस प्रोफेशन को सबसे अधिक वेतन पाने का हकदार मानती हैं? इस सवाल पर मानुषी ने कहा कि- 'मैं अपने मां के काफी करीब हूं तो मैं कैश की बात तो नहीं कर सकती. हां, इज्जत और प्यार को कैश मानू तो हर मां अपने बच्चे के सपनों को पूरा करने के लिए बलिदान देती है इसलिए मेरी नजर में सबसे ज्यादा सम्मान और वेतन पाने का अधिकार मां को ही मिलना चाहिए'.

 

 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की फिल्म 'Prithviraj' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी ने पहली बार में ही किया इंप्रेस

मेडिकल स्टूडेंट थीं मानुषी

मानुषी छिल्लर का जन्म 14 मई 1997 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ था. दिलचस्प बात ये है कि ग्लैमर की दुनिया में शोहरत कमाने वाली मानुषी मेडिकल स्टूडेंट रहीं हैं. उन्होंने ऑल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट क्लीयर किया था. मानुषी के पिता डॉक्टर मित्र बासु छिल्लर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं. वहीं उनकी मां न्यूरोकेमेस्ट्री विभाग की हेड हैं. हालांकि, ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेने के मानुषी के फैसले पर उन्हें पूरे परिवार से सपोर्ट मिला था. उन्होंने चीन के सान्या शहर एरेनम में हुए इस प्रतियोगिता के आयोजन में मानुषी ने 107 देशों की सुंदरियों को पछाड़ते हुए ये ताज अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें- Zareen Khan B'day: सलमान की पहली नजर ने बनाया था हीरोइन, कभी 113 किलो था वजन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement