Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mrunal Thakur ने पहली बार बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, जानें क्यों हो गईं ट्रोल

Mrunal Thakur की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पहली बार मृणाल का बिकिनी अवतार देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं और सोशल मीडिया पर मौजूद कई ट्रोल्स भी उनके पीछे पड़ गए हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखकर ट्रोल्स ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश भी की है.

Latest News
Mrunal Thakur ने ��पहली बार बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार, जानें क्यों हो गईं ट्रोल

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में मृणाल कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. मृणाल ठाकुर की कुछ बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें में वो बिकिनी (Mrunal Thakur Bikini Pics) में बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. मृणाल को पहली बार इस अवतार में देख फैंस हैरान रह गए हैं. वहीं, मृणाल इन फोटोज के चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं.

Mrunal Thakur की बिकिनी फोटोज वायरल

मृणाल ठाकुर की बिकिनी फोटोज विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में मृणाल पिंक रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वो सिजलिंग अंदाज में शीशे के सामने खड़े होकर मिरर सेल्फी ले रही हैं. इन तस्वीर में मृणाल के सिर पर सफेल रंग का तौलिया नजर आ रहा है. मालूम होता है कि वो अभी-अभी नहाकर निकली हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रोल ने 'लोअर पार्ट' को लेकर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Mrunal Thakur ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मृणाल की ये तस्वीर उनके बाथरूम में ली गई मालूम होती है. इन तस्वीरों में मृणाल के आलीशान बाथरूम की झलक देखने को मिल रही है. फोटो में मृणाल अपनी टोंड बॉडी जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं और उन्हें देखकर जाहिर है कि मृणाल बॉलीवुड की फिट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं.

ये भी पढ़ें- 'जर्सी' एक्ट्रेस Mrunal Thakur हुईं COVID-19 पॉजिटिव, बताया कैसी है हालत

 

 

मृणाल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और इस पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी मृणाल की बोल्डनेस की खूब तारीफें की हैं. दूसरी तरफ मृणाल अपनी बोल्डनेस की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. कई लोग उनका ये अवतार देखकर हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने तो तब हद कर दी जब उसने पूछ डाला कि क्या आपके कपड़े चोरी हो गए हैं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement