Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nargis Fakhri का हुआ एक्सीडेंट, बाद में दिया पोज, लोग बोले- नजर हटी दुर्घटना घटी

Nargis Fakhri इन दिनों फिल्मी परदे से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है.

Nargis Fakhri का हुआ एक्सीडेंट, बाद में दिया पोज, लोग बोले- नजर हटी दुर्घटना घटी

नरगिस फाखरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. हालांकि वो बीते दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर नजर आईं थी जहां वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. इसी बीच नरगिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि इसपर हंसे या दुख जताएं. फिलहाल उनके वीडियो को देखकर सतर्क होनी की जरूरत तो है. 

दरअसल मामला ये है कि नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर किया है. फोटो में वो सड़क पर बैठी हंसती हुई नजर आ रही हैं. उनके पास में ही साइकिल गिरी पड़ी है. इसके कैप्शन में नरगिस ने लिखा, 'जब आप गिरते हैं (असफल) तो इसे एक मुस्कान और स्टाइल में करें, लेकिन याद रखें कि हमेशा खुद को उठाएं और चलते रहें!'

वहीं नरगिस ने वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो बड़े मजे से साइकिल चलाती दिख रही हैं लेकिन तभी वो कैमरे की तरफ पलटकर देखती हैं और उनकी साइकिल रोड की बजाय लॉन की तरफ मुड़ जाती है. इसके बाद नरगिस गिर पड़ती हैं. बुरी तरह से साइकिल के पलटने के बाद भी नरगिस पूरी तरह ठीक हैं. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स इसे देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Cannes 2022 में Nargis Fakhri का ग्लैमरस लुक, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

रॉक स्टार से किया था डेब्यू

नरगिस फाखरी को आज भी हिट फिल्म  रॉक स्टार में उनके रोल के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया था. 2011 में आई इस फिल्म में नरगिस संग अभिनेता रणबीर कपूर नज़र आए थे. नरगिस का शुरुआती करियर सफलताओं से भरा रहा. उनकी पहली ही फिल्म के बाद उनका नाम फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया.

रॉकस्टार की सफलता के बाद नरगिस ने 'मैं तेरा हीरो', 'मद्रास कैफे', और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में भी काम किया. नरगिस को आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ में देखा गया था. फिलहाल, नरगिस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारें में कोई ऐलान नहीं किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement