Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan जमकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- 'पीके की याद दिला रहे हो'

Aamir Khan की मच अवेटेड फिल्म Laal Singh Chaddha का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan जमकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- 'पीके की याद दिला रहे हो'

आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंग चड्ढा' (Laal Singh Chaddha Trailer) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म का ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग आमिर खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं पर कुछ लोगों को ये ट्रेलर पसंद नहीं आया. ट्रोलर सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि आमिर नें उन्हें निराश कर दिया है. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forest Gump) की रीमेक है. इस फिल्म के लीड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की कॉपी करने और खराब एक्टिंग के लिए लोग आमिर को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.  

दरअसल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. अब लोग इस फिल्म को आमिर की फिल्म के साथ कंपेयर कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर बुरी तरह से आमिर को ट्रोल कर रहे हैं और फॉरेस्ट गंप के लीड एक्टर टॉम हैंक्स की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि आमिर ने लेजेंड्री एक्टर और एक लेजेंड्री फिल्म का मजाक बना दिया है. लोग फिल्म को गलती बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस फिल्म में भी आमिर पीके की याद दिला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha Trailer: Aamir Khan-करीना कपूर ने सुनाई जज्बे और प्यार की अनोखी कहानी

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आमिर खान, मोना सिंह (Mona Singh) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आई हैं. इस फिल्म में आमिर के बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में आमिर का लगाव उनकी मां से सबसे ज्यादा होता है. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि आमिर के पैरों में बचपन से दिक्कत थी जिसके कारण वो चलने और दौड़ने में असफल होते हैं पर अपनी मां की हिम्मत और खुद की लगन से वो एक दिन रेस में हिस्सा लेते हैं. ट्रेलर में आमिर एक आर्मी के जवान का रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज, सुनते ही फैन हो गए लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement