Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' पर Payal Rohatgi ने मारा ताना, बोलीं- कर्मों का फल है

Payal Rohatgi ने अपनी सारी नाराजगी Kangana Ranaut की फिल्म Dhaakad पर निकाल दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म के बॉक्स ऑफिस का जमकर मजाक उड़ाया है.

Latest News
Kangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' पर Payal Rohatgi ने मारा ताना, बोलीं- कर्मों का फल है

पायल रोहतगी, कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग चल रही है. वहीं, इन सबके बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और पहले हफ्ते टिकट खिड़की (Box Office) पर इस फिल्म की कमाई काफी निराशाजनक रही है. कंगना रनौत की इस एक्शन फिल्म को कार्तिक आर्यन की हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' से टक्कर थी.

पायल रोहतगी ने Kangana Ranaut को मारा ताना

बॉक्स ऑफिस पर कंगना की फिल्म के औंधे मुंह गिरने के बाद पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने सोशल मीडिया पोस्ट में कंगना पर निशाना साधा है. उन्होंने लॉक अप के विनर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर भी तंज कसा है.

पायल ने लिखा- 'दुखद! सब कर्मों का फल है. जिसको 18 लाख वोट मिले, न उसने फिल्म का प्रमोशन किया और न उसके वो नकली वोटर्स फिल्म देखने आए. सीता मां पर फिल्म बनाने वाली हैं और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी क्योंकि उसे समाज को अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है'.

 

 

ये भी पढ़ें- Dhaakad: मुश्किल में फंसी Kangana Ranaut की फिल्म, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottDhaakad

ये भी पढ़ें- Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

क्यों नाराज हैं Payal Rohatgi?

बता दें कि पायल कंगना से तब से नाराज हैं जब सो वो कंगना की फिल्म 'धाकड़' की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. इस स्क्रीनिंग से लौटने पर उन्होंने कहा था उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया गया. पायल ने कहा था कि 'मैंने उनसे बात करने की कोशिश किया था, लेकिन वो खुश नहीं थीं और मेरे साथ बुरा बर्ताव कर रही थीं'.

पायल, कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. इस शो में कंगना और पायल के बीच होस्ट और पार्टिसिपेंट का ही रिश्ता रहा था. वहीं, ये दोनों शो की आफ्टर पार्टी में भी एक साथ नजर आई थीं. हालांकि, अब पायल, कंगना से बुरी तरह नाराज दिखाई दे रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement