Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सम्राट पृथ्वीराज' को देखकर बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत, 'इस फिल्म की आज देश को जरूरत'

मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने कहा कि यह तथ्य-आधारित फिल्म है और यह सही संदेश देती है, जिसकी आज देश को आवश्यकता है.

'सम्राट पृथ्वीराज' को देखकर बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत, 'इस फिल्म की आज देश को जरूरत'

मोहन भागवत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat)  ने शुक्रवार को अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखी और कहा कि अब हम इतिहास को भारत के दृष्टिकोण से देख रहे हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अभिनीत इस फिल्म को 'विश्व स्तरीय' बताया है. 

RSS के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ फिल्म देखने के बाद भागवत ने कहा, 'यह तथ्य-आधारित फिल्म है और यह सही संदेश देती है, जिसकी आज देश को आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि हम दूसरों के द्वारा लिखे गए अपने इतिहास को पढ़ते थे. अब हम इतिहास को भारत के नजरिए से देख रहे हैं. फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी संघ से जुड़े संस्कार भारती के साथ मिलकर काम करते हैं.

पढ़ें- Kanpur Violence: अब तक 18 गिरफ्तार, योगी सरकार सख्त, दिए यह आदेश

अमित शाह ने भी देखी फिल्म
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित राज्यों उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड ने पहले ही इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. इसकी घोषणा गुरुवार को सबसे पहले यूपी सरकार ने की फिर एमपी और फिर उत्तराखंड में की गई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी बुधवार को फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अपने परिवार के साथ देखी थी. उन्होंने इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी. 

पढ़ें- Uttar Pradesh News: सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है- राकेश टिकैत

CM योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ देखी फिल्म
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपनी पूरी कैबिनेट के साथ बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' देखी थी. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ के लोकभवन में रखी गई. इस दौरान फिल्म के स्टार अक्षय कुमाार और मानुषी छिल्लर भी मौजूद रहे. 

 

फिल्म देखने के बाद मुख्यमंत्री ने फिल्म की तारीफ़ करते हुए कहा कि नौजवानों को ये फिल्म इसलिए देखनी चाहिए ताकि वो अपने इतिहास को समझ सकें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement