Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samrat Prithviraj Review: अक्षय कुमार के 'बाला' अवतार ने क्रिटिक्स को किया निराश, जानें- जनता क्या कहती है

Samrat Prithviraj Review: Akshay Kumar की फिल्म देखने से पहले जान लें कि पब्लिक और क्रिटिक्स का क्या कहना है.

Latest News
Samrat Prithviraj Review: अक्षय कुमार के 'बाला' अवतार ने क्रिटिक्स को किया निराश, जानें- जनता क्या कहती है

Samrat Prithviraj Review: अलग है पब्लिक और क्रिटिक्स की राय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Samrat Prithviraj Review: बॉलीवुड एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने एक्टिंग डेब्यू किया है. वहीं, 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद से ही खूब चर्चाएं थीं. ये फिल्म विवादों में भी रही और अब जब ये सिनेमाघरों में आ चुकी है तो पब्लिक और क्रिटिक्स दोनों ने ही फिल्म को लेकर अपने रिव्यूज जारी कर दिए हैं. दिलचस्प बात ये है कि क्रिटिक्स को इस फिल्म में अक्षय कुमार की एक बात कतई पसंद नहीं आई लेकिन वही बात पब्लिक को भा गई है.

अक्षय कुमार की फिल्म देखने के बाद क्रिटिक्स को अक्षय की एक्टिंग में 'हाउसफुल 4' के 'बाला' की झलक दिखाई दी. क्रिटिक्स ने फिल्म की कई बातों को निराशाजनक करार दिया है. वहीं. पब्लिक रिएक्शन को देखें तो सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार लोगों को पसंद आए हैं. ज्यादातर लोगों ने फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं. फिल्म की कहानी को लेकर तारीफें मिल रही हैं. कई दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद इसे 10 में से 8-9 नंबर दे डाले हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार- मानुषी छिल्लर की Samrat Prithviraj इन देशों में हुई बैन, जानें क्या है वजह

डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखने के बाद कई लोगों ने माना है कि इस फिल्म के जरिए पृथ्वीराज चौहान के बारे में उन्हें वो जानकारी मिली है जो किताबों में नहीं दी गई है. दर्शकों ने इस बात को लेकर फिल्म की जमकर सपोर्ट किया है.

 

 

ये भी पढ़ें- 'इतिहास की किताबों में Samrat Prithviraj पर कुछ ही पंक्तियां, मुगलों पर कई अध्याय'

 

 

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार भी ये बात उठा चुके हैं कि फिल्म से पहले उन्हें सम्राट के बारे में उतनी जानकारी नहीं थी क्योंकि किताबों में उनके सिर्फ दो-तीन लाइनें ही पढ़ने को मिलती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement