Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt से दूर रहते हैं बीवी- बच्चे, एक्टर ने बताई विदेश में सेटल होने की वजह

Sanjay Dutt ने हाल ही में खुलकर बताया है कि उनकी पत्नी Manyata Dutt बच्चों को लेकर अलग क्यों रहती हैं.

Latest News
Sanjay Dutt से दूर रहते हैं बीवी- बच्चे, एक्टर ने बताई विदेश में सेटल होने की वजह

संजय दत्त परिवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF 2) शानदार काम के लिए जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था और अब वो अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ संजय दत्त अपने करियर में बिजी हैं वहीं, दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक जानकारी सामने आई है. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) और बच्चे उनके पास नहीं रहते हैं. 2020 से ही संजय दत्त का परिवार उनसे अलग हो गया था. हाल ही में संजय ने इस बारे में खुलकर बात की है.

क्यों दूर रह रहे हैं बीवी बच्चे?

संजय दत्त के हाल ही में फिल्मों प्रमोशन में नजर आ रहे हैं. ऐसे ही एक इवेंट के दौरान उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी- बच्चे उनके पास नहीं रह रहे हैं. मान्यता अपने बच्चों के साथ साल 2020 से दुबई में रह रही हैं. दौरान संजय ने ये खुलासा भी किया है कि क्यों उनकी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे शाहरान, इकरा उनसे दूर विदेश में ठहरे हुए हैं. संजय दत्त ने कहा कि 'वो सब यहां भी रह सकते हैं लेकिन उन्हें वहां ज्यादा मजा आ रहा है. बच्चों को अपना वहां का स्कूल और एक्टीविटीज पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- KGF 2 Public Review: सुपरस्टार यश की फिल्म ने पब्लिक को बनाया दीवाना, सिनेमाघरों के बाहर बजे ढोल-नगाड़े

बिजनेस कर रही हैं मान्यता

संजय दत्त ने बताया कि 'मेरी पत्नी ने वहां अपना बिजनेस सेटल कर दिया है. वैसे भी उन्हें वहां भेजना पहले से प्लान नहीं था. ये सब बस हो गया. मान्यता अपने खुद का बिजनेस वहां कर रही थीं तो वह अचानक वहां गईं और फिर बच्चे गए'. संजय ने बताया कि उनका वहां बेटा जूनियर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है और बेटी पियानो और जिम्नास्टिक सीख रही है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt को लोग बुलाते थे चरसी, एक्टर ने खोले ड्रग्स की लत के राज

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement