Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty ने पहली बार Raj Kundra मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए वो 2 साल काफी...'

Shilpa Shetty ने पहली बार पति राज कुंद्रा को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने फिल्म Nikamma के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपना हाल बयां किया.

Shilpa Shetty ने पहली बार Raj Kundra मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरे लिए वो 2 साल काफी...'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म निकम्मा का ट्रेलर (Nikamma Trailer) आज लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) लीड रोल में हैं. ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी जहां सुपरवुमन (Superwoman) के किरदार में दर्शकों का ध्यान खींच रही हैं तो वहीं फिल्म में आपको रोमांस, कॉमेडी, इमोशन और एक्शन का कॉम्पलीट पैकेज देखने को मिलेगा. 

फिल्म 'निकम्मा' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शिल्पा शेट्टी ने पहली बार राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बारे में बात की. उनसे जब 'कठिन समय' के बारे में पूछा गया तो शिल्पा ने अपना हाल बयां किया. हालांकि जब एक जर्नलिस्ट ने राज कुंद्रा के बारे में सवाल पूछना चाहा तो वहां बैठे होस्ट ने उनको खूब रोकने की कोशिश की लेकिन शिल्पा शेट्टी ने आगे बढ़कर इस सवाल का जवाब दिया और आखिरकार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी. 

शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'वैसे मुझे  लगता है कि हम यहां न केवल मेरे लिए बल्कि हमारे डायरेक्टर सब्बीर और अभिमन्यु और शर्ली के लिए एक नई शुरुआत का जश्न मनाने के एक लिए हाज़िर हुए हैं. जिन्होंने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है. मुझे नहीं लगता कि इस वक़्त हमें मेरे या मेरे जीवन के बारे में बात करनी चाहिए...'. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra ने काले कपड़े से एयरपोर्ट पर छुपाया चेहरा, VIDEO देख हैरान रह गए लोग

अपनी बात को बढ़ाते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'हम सभी अपनी ज़िन्दगी में एक कठिन दौर से गुजरे हैं. पिछले 2 साल न केवल मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल रहे हैं. फिल्म उद्योग भी मुश्किल दौर से गुज़रा है. लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ सके. लेकिन, ये हमारे लिए बहुत बड़ा पल है.' 

बता दें कि पिछला कुछ समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है. शिल्पा शेट्टी के पति पर अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस और मोबाइल एप के जरिए ऑन एयर करने का मामला दर्ज है, जिसमें 60 दिनों तक राज कुंद्रा जेल में रहे. 

ये भी पढ़े: Shamita Shetty ने तोड़ी राज कुंद्रा विवाद पर चुप्पी, बोलीं- दुख है शिल्पा के साथ नहीं थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement