Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shilpa Shetty शादीशुदा होकर भी इस कुंवारे हीरो की हुईं दीवानी, सबके सामने कह डाली ये बात

Shilpa Shetty ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड क्रश को लेकर खुलासा किया है. ये Bollywood हीरो पहले भी कई एक्ट्रेसेस की पसंद रह चुके हैं.

Latest News
Shilpa Shetty शादीशुदा होकर भी इस कुंवारे हीरो की हुईं दीवानी, सबके सामने कह डाली ये बात

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी फिल्म 'निकम्मा' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं और इस दौरान कई इंटरव्यूज में दिखाई दे रही हैं. वहीं, ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड के एक हीरो पर क्रश (Shilpa Shetty Crush) है. ये हीरो बॉलीवुड (Bollywood Hero) की कई और बड़ी एक्ट्रेसेस की पसंद भी रह चुके हैं. शिल्पा की ये बात सुनकर कई लोग हैरान रह गए हैं और कईयों को उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की चिंता सता रही है.

Shilpa Shetty ने लिया इस एक्टर का नाम

शिल्पा शेट्टी बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वो जूम टीवी से बात करने पहुंचीं. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने रैपिड फायर राउंड खेला इस गेम में उनके बॉलीवुड क्रश को लेकर सवाल किया गया. उन्होंने सोचने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन का नाम लिया.

ये भी पढ़ें- पहली पुलिसवाली बनीं Shilpa Shetty, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स से पहला लुक OUT

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने जब से कार्तिक का नाम लिया है फैंस सोशल मीडिया पर शिल्पा के पति राज कुंद्रा के रिएक्शन को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, अब ये भी देखना दिलचस्प होगा कि शिल्पा के इस बयान पर कार्तिक आर्यन का क्या रिएक्शन होने वाला है.

 

 

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra ने काले कपड़े से एयरपोर्ट पर छुपाया चेहरा, VIDEO देख हैरान रह गए लोग

बता दें कि जहां एक तरफ शिल्पा अपनी फिल्म 'निकम्मा' को लेकर बिजी हैं वहीं, दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को मिल रही जबरदस्त सफलता को लेकर फिल्ममेकर्स और एक्टर फूले नहीं समा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement