Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singer KK Birthday: गाते-गाते हुई थी इस सिंगर की मौत, किसी ने ये काम किया होता तो बच जाती जान!

Singer KK Birthday: मशहूर सिंगर केके का निधन इसी साल मई महीने में हुआ था. वहीं, उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर एक बार फिर से वो फैंस को बहुत याद आ रहे हैं.

Latest News
Singer KK Birthday: गाते-गाते हुई थी इस सिंगर की मौत, किसी ने ये काम किया होता तो बच जाती जान!

Singer KK Birthday: सिंगर केके बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (Singer KK) यानी कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) को इंडस्ट्री ने इसी साल मई महीने में खो दिया था. उनके निधन की खबर म्यूजिक इंडस्ट्री और परिवारवालों के साथ फैंस के लिए भी गहरा सदमा लेकर आई थी. वहीं, 23 अगस्त को इनकी बर्थ एनिवर्सरी (Singer KK Birthday) के मौके पर वो बहुत याद आ रहे हैं. कई लोग उनके वीडियोज और तस्वीरों के साथ-साथ गानों को शेयर करते हुए उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. केके का निधन अचानक एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुआ था. वो गाते-गाते स्टेज पर ही गिर पड़े थे.

सिंगर केके 31 मई को कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में लाइव परफोर्मेंस दे रहे थे. ये उनके कोलकाता ट्रिप का दूसरा दिन था. बताया जा रहा है कि कॉन्सर्ट के दौरान ऑडिटोरियम में क्षमता से दोगुने लोग पहुंच गए थे जिसकी वजह से वहां पर गर्मी के कारण घुटन जैसा माहौल बन गया था. केके बार-बार पसीना पोंछते और गर्मी बढ़ने की कंम्पलेन करते दिखाई दे रहे थे. वहीं, इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी और वो बेहोश होकर गिर पड़े.

ये भी पढ़ें- Singer KK Passed Away: कभी गर्लफ्रेंड के लिए बन गए थे सेल्समैन, जानें कैसे जीती संगीत की दुनिया

केके की हालत देखकर हर कोई चौंक गया.आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गाया जहां डॉक्टर्स ने केके को मृत घोषित कर दिया था. वहीं, केक के निधन के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अगर सिंगर को सही समय पर सीपीआर (CPR) दिया गया होता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. जब तक लो अस्पताल पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- Singer KK Dies: मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का निधन, लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ था. उनका जन्म 23 अगस्त 1968 को केरल के त्रिश्शूर में हुआ था. मलयाली परिवार में जन्में केके दिल्ली में पले-बढ़े थे. बॉलीवुड में ब्रेक से पहले केके ने लगभग 3,500 एड फिल्मों के लिए जिंगल्स लिखे थे. उन्होंने 1999 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थन के लिए 'जोश ऑफ इंडिया' गाना भी गाया था जिसे खूब पसंद किया गया था.

इसके बाद केके ने पल नाम से एक एलबम रिलीज किया था. इस एल्बम को जिसे बेस्ट सोलो एल्बम के लिए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड मिला था. इस एल्बम के दो गाने 'पल' और 'यारों' आज भी लोगों के फेवरेट्स में से एक हैं. केके ने 1996 में फिल्म 'माचिस' के गाने 'छोड़ आए हम' में छोटा सा पार्ट गाकर बॉलीवुड में एंट्री ली थी. 25 साल के करियर में केके ने हिंदी में 250 और तमिल और तेलेगु में 50 से भी अधिक गाने गाये हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement