Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South Vs Bollywood: Mahesh Babu के कमेंट पर सुनील शेट्टी ने दिया तगड़ा जवाब, बोले- बाप हमेशा बाप रहेगा

Mahesh Babu के बयान से सोशल मीडिया पर South Vs Bollywood शुरू हो गया है. वहीं, इस मामले पर अभिनेता Suniel Shetty ने तगड़ा जवाब दिया है.

Latest News
South Vs Bollywood: Mahesh Babu के कमेंट पर सुनील शेट्टी ने दिया तगड़ा जवाब, बोले- बाप हमेशा बाप रहेगा

सुनील शेट्टी, महेश बाबू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ वर्सेस बॉलीवुड (South Vs Bollywood) को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. जब से साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड को लेकर चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है तब से इसे लेकर चर्चाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी रिएक्शन देने लगे हैं. साउथ और बॉलीवुड पर जो बवाल चल रहा है उस पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने दमदार रिएक्शन दिया है. उनके बयान को सुनकर साउथ फिल्मों के फैंस निराश हो सकते हैं लेकिन कई लोग सुनील शेट्टी को जमकर सपोर्ट देते भी नजर आ रहे हैं.

सुनील शेट्टी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सुनील शेट्टी हाल ही में एक इवेंट पर मीडिया से बातचीत करते दिखाई दिए थे. वहीं, जब एक रिपोर्टर ने सुनील से साउथ और बॉलीवुड को लेकर छिड़ी बहस पर सवाल पूछा तो सुनील ने इस पर एकदम क्लियर स्टैंड रखा. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि बॉलीवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया पर क्रिएट किया गया है. हम सब भारतीय हैं. मैं भी साउथ से आता हूं, लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाना पसंद करता हूं'. उन्होंने कहा कि भाषा नहीं बल्कि कंटेंट ज्यादा मैटर करता है. उन्होंने कहा कि आज के दौर में हम ऑडिएंस को भूल गए हैं.

बॉलीवुड हीरोज की पहचान

सुनील ने आगे कहा- 'सिनेमा या ओटीटी... बाप हमेशा बाप रहेगा और बाकी के फैमिली मेंबर्स रहेंगे. बॉलीवुड हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा... ऑल इंडिया में पहचाने तो बॉलीवुड हीरोज को तो पहचान ही लेंगे. हमें कंटेंट पर काम करना है और इसे बेहतर बनाने के लिए दोबारा सोचना है'.

मुकेश भट्ट का सपोर्ट

बता दें कि इससे पहले महेश बाबू को फिल्ममेकर मुकेश भट्ट का सपोर्ट मिल चुका है. इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा था- 'महेश बाबू ने जो कहा उसमें कुछ भी गलत नहीं था. अगर बॉलीवुड उनकी कीमत नहीं चुका सकता है, तो अच्छी बात है. मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं. वह जहां से आते हैं, मैं उस जगह का सम्मान करता हूं. महेश बाबू के पास टैलेंट है और उनके इस टैलेंट की कीमत भी है जो उन्होंने इतने सालों में बनाई है'.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड मेरा खर्च नहीं उठा सकता...Mahesh Babu ने बताया अब तक क्यों नहीं किया डेब्यू?

क्या है बॉलीवुड वर्सेस साउथ

बता दें कि ये पूरा बवाल महेश बाबू के एक बयान को लेकर हुआ है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा था कि 'मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नही कर सकता'. इसके अलावा किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच भी हिंदी भाषा को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हुई थी.

ये भी पढ़ें- Sarkaru Vaari Paata Twitter Review: पहली बार ऐसे अवतार में दिखे महेश बाबू, इस सीन पर क्रेजी हुए फैंस

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement