Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: अधूरे रह गए सुशांत के ये सपने? लिस्ट पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत ने अपनी खूबसूरत ख्वाहिशों की एक लिस्ट बनाई थी जो उनके निधन के बाद अधूरी ही रह गई थी.

Latest News
Sushant Singh Rajput Death Anniversary: अधूरे रह गए सुशांत के ये सपने? लिस्ट पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Anniversary) 14 जून 2020 को सभी को झटका देकर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. उनकी मौत इंडस्ट्री के साथ-साथ परिवार और फैंस के लिए बड़ा सदमा लेकर आई थी. सुशांत के निधन को 2 साल बीत गए हैं लेकिन आज भी लोग इस दर्द से उभर नहीं पाए हैं. कई लोग तो उनकी आत्महत्या की बात को हजम नहीं पाए हैं. सुशांत अपने पीछे कई सवालों के साथ-साथ एक अधूरी विश लिस्ट (Wish List) भी छोड़कर गए हैं. उन्होंने अपने सबसे प्रिय सपनों की एक लिस्ट तैयार की थी जिनमें से ज्यादातर सपने अधूरे ही छोड़कर सुशांत चले गए.

Sushant Singh Rajput Wish List

सुशांत भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. वहीं, फिल्मों के अलावा भी सुशांत के कई सपने थे जिसे उन्होंने लिस्ट बनाकर रखा हुआ था. सुशांत के निधन के बाद उनके 50 सबसे प्यारे सपनों को एक लिस्ट सामने आई थी. बताया जाता है इनमें से उनके ज्यादातर सपने अधूरे ही रह गए.

ये भी पढ़ें- CBI ने रिजेक्ट कर दी सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी RTI, जानें क्यों जानकारी देने से किया इनकार?

सुशांत ने इस विश लिस्ट में प्लेन उड़ाने से लेकर, नेत्रहीन लोगों को कंप्यूटर कोडिंग सिखाने जैसी विशेज लिखी थीं. सुशांत को गाड़ियों का बहुत शौक था वो लैंबोर्गिनी गाड़ी खरीदना चाहते थे. इसके अलावा उनकी विश थी कि वो 1000 पेड़ लगाएं. सुशांत स्वामी विवेकानंद पर डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहते थे, सिमेटिक्स पर प्रयोग करना चाहते थे, ट्रेन से यूरोप की यात्रा से लेकर डिफेंस फोर्स के लिए स्टूडेंट्स को तैयारी कराने, महिलाओं को आत्मसुरक्षा की ट्रेनिंग देने और योग सीखने जैसे सपने भी उनकी लिस्ट में शामिल थे.

 

 

Bollywood पर उठे थे सवाल

सुशांत के जाने के बाद उनके ये सभी सपने अधूरे ही रह गए. बता दें कि सुशांत की मौत सभी के लिए कई सवाल छोड़ गई है. उनका शव घर के बेडरूम में पंखे से लटका पाया गया था और इसके बाद आत्महत्या की बात फैली थी.

ये भी पढ़ें- मौत के बाद रिलीज हुई इन सितारों की फिल्में, संजीव कुमार से लेकर सुशांत सिंह राजपूत लिस्ट में शामिल

हालांकि, आज भी लोग इस बात को हजम नहीं कर पाए हैं. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठे. इसी केस की जांच के दौरान बॉलीवुड ड्रग्स केस निकल कर आया और कई बड़ी हस्तियों को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement