Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen को मिस यूनिवर्स बने 28 साल पूरे, शेयर किया यादगार पल

Sushmita Sen ने आज से 28 साल पहले भारत का नाम रोशन किया था. उन्होंने 18 साल की उम्र में Miss Universe का ताज जीता था.

Sushmita Sen को मिस यूनिवर्स बने 28 साल पूरे, शेयर किया यादगार पल

सुष्मिता सेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज से 28 साल पहले देश को अपनी पहली मिस यूनिवर्स (Miss Universe) मिली थी. 21 मई 1994 को 77 देशों की सुंदरियों को पछाड़ कर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने दुनिया भर में भारत के नाम का डंका बजाया था. उस समय महज 18 साल की उम्र में सुष्मिता ने इतिहास रच दिया था. इस जीत के 28 साल पूरे होने पर सुष्मिता ने उन यादगार लम्हों को याद किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की खुशी जाहिर की. 

सुष्मिता सेन ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'खूबसूरत एहसास है. भारत को पहली बार मिस यूनिवर्स जीतने के 28 साल मुबारक. समय बीत जाता है लेकिन खूबसूरती हमेशा बनी रहती है.' 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट आने शुरू हो गए. लोग उन्हें बधाई दे रहे और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे. सुष्मिता ने आज इस स्पेशल मौके पर कई फोटोज और वीडियो शेयर किए. सुष्मिता ने कई इंस्टा स्टोरी को भी री-शेयर किया है. 

बता दें कि सुष्मिता सेन ने 28 साल पहले अपनी खूबसूरती के साथ साथ हाजिर जवाबी से भी ज्यूरी का दिल जीता था. मिस यूनिवर्स के दौरान उन्होंने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. एक निजी टीवी शो में खुद सुष्मिता ने बताया कि उनके पास डिजाइनर कपड़े खरीदने के पैसे नहीं थे. उन्हें प्रतियोगिता के लिए 4 कॉस्ट्यूम की जरूरत थी. तब उन्होंने अपनी ड्रेस एक साधारण दर्जी से सिलवाई थी, जो पेटीकोट सिला करता था.

सुष्मिता ने आज शोहरत हासिल की है.उनकी दो बेटियां हैं. जब सुष्मिता सेन 24 साल की थीं, तब उन्होंने बिना शादी के ही बेटी रेनी सेन को गोद लिया था. इसके बाद साल 2010 में छोटी बेटी अलीषा को गोद लिया था.

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen के साथ घूम रहे थे रोहमन शॉल, कैमरा देखते ही छिपा लिया मुंह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement