Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushmita Sen-Lalit Modi के पुराने प्यार भरे ट्वीट्स वायरल, 9 साल पहले बोले थे- मेरे SMS का जवाब दो!

Sushmita Sen-Lalit Modi Old Tweet Viral: जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऑफिशियल (Lalit Modi-Sushmita Sen Relationship Official) किया है तब से चारों तरफ इन दोनों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. वहीं, हाल ही में इस नए कपल के कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट्स के जरिए दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ नजर आ रहा है. वहीं, ट्विटर पर ये दोनों एक-दूसरे को टैग करते हुए पर्सनल बातें करते दिखाई दिए. वहीं, कपल के फैंस को उनकी ये बातचीत काफी क्यूट लग रही है.

Latest News
Sushmita Sen-Lalit Modi के पुराने प्यार भरे ट्वीट्स वायरल, 9 साल पहले बोले थे- मेरे SMS का जवाब दो!

Sushmita Sen, Lalit Modi Old Tweet Viral: सुष्मिता सेन, ललित मोदी पुराने ट्वीट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sushmita Sen-Lalit Modi Old Tweet Viral: बिजनेसमैन ललित मोदी ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. ललित ने सुष्मिता के साथ की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पोस्ट में बता दिया दोनों एक-दूसरे को ना सिर्फ डेट कर रहे हैं बल्कि एक साथ फैमिली वेकेशन पर भी जा चुके हैं. अपने ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को बेटर हाफ कहकर भी बुलाया है. वहीं, इन सबके बाद अब दोनों के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट्स में ये दोनों एक-दूसरे से मजेदार बातें करते दिखाई दे रहे हैं. इन ट्वीट्स के जरिए इस कपल की बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही है.

ललित मोदी के कुछ पुराने ट्वीट्स सामने आए हैं. ये ट्वीट्स 9 साल पुराने हैं. ललित और सुष्मिता की मजेदार बातचीत के कई ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं जिनमें से एक में सुष्मिता और ललित कमिटमेंट और वादों की बात कर रहे हैं. इसके अलावा एक दूसरे पोस्ट में सुष्मिता ने ललित के अकाउंट को टैग करते हुए लिखा है कि 'पकड़े गए 47'. वहीं, सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद ललित ने ट्विटर पर सबके सामने लिख डाला- 'मेरे SMS का जवाब दो'. ये ट्वीट ललित ने 2013 में किया था जिस पर अब ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

 

Lalit Modi, Sushmita Sen

 

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen के रिलेशनशिप से भाई Rajeev भी हैं शॉक्ड, कह डाली बड़ी बात

वहीं, इन दोनों की ट्विटर पर पर्सनल बातें देखकर कई लोगों इस कपल को क्यूट बता रहे हैं. बता दें कि इससे पहले गुरुवार की शाम ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐलान कर दिया था कि वो सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं जिसके बाद दोनों की शादी की अफवाहें तेज होने लगी थीं.

 

Sushmita Sen, Lalit Modi

 

ये भी पढ़ें- 9 साल बड़ी पहली पत्नी मीनल पर आया था ललित मोदी का दिल, ये लव स्टोरी भी थी खास

वहीं, शादी की अफवाहें बढ़ती देखकर ललित ने अगले पोस्ट में लिखा कि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है सिर्फ डेट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि एक दिन शादी भी हो जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement