Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan भी बनाएंगे Laal Singh Chaddha का दूसरा पार्ट? Forrest Gump के सीक्वल को लेकर आई ये खबर

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) स्टारर फॉरेस्ट गम्प (Forest Gumps) के सीक्वल को लेकर हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर ने एक पॉडकास्ट में संकेत दिए थे.

Latest News
Aamir Khan भी बनाएंगे Laal Singh Chaddha का दूसरा पार्ट? Forrest Gump के सीक्वल को लेकर आई ये खबर

Tom Hanks and Aamir Khan : टॉम हैंक्स और आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टॉम हैंक्स (Tom Hanks) स्टारर फॉरेस्ट गम्प (Forest Gumps) साल 1994 की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में टॉम ने खुलासा किया मुश्किल से 40 मिनट का फिल्म का सीक्वल अनप्रोड्यूस है. हाल ही में फॉरेस्ट गंप का लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के नाम से हिंदी में रीमेक किया गया था, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस वह कमाल नहीं दिखाया, जिसकी इससे उम्मीद थी. बहरहाल, क्या वाकई फॉरेस्ट गम्प की सीक्वल बनाई जाएगी? हाल ही में पॉडकास्ट में टॉम हैंक्स ने इस बारे में संकेत दिए हैं. 

उन्होंने खुलासा किया, "मैं कहूंगा कि, एक लंबे समय से हमने एक और ‘फॉरेस्ट गंप’ के बारे में सोचा था, जिसे बाद में रोक लगा दी गई, जो पूरे 40 मिनट का है और फिर हमने कभी नहीं सोचा."

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha को इस OTT प्लेटफॉर्म ने कम कीमतों में खरीदा, जानिए आमिर खान की फिल्म कब होगी स्ट्रीम?

साल 1986 की एक नॉवेल पर आधारित फिल्म ने ऑस्कर जैसे सम्मानित अवॉर्ड को अपने नाम किया है. किताब पर बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म की कमाई पूरे दुनिया भर में 678 मिलियन डॉलर थी. फिल्म के लिए टॉम हैंक्स को बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था. फिल्म ने बेस्ट पिक्चर सहित चार अन्य ऑस्कर भी अपने नाम किए.

फिल्म की लोकप्रियता और ऑस्कर जैसा खिताब अपने नाम करने के बावजूद, टॉम और फिल्म निर्माता रॉबर्ट ज़ेमेकिस ने कभी भी सीक्वल बनाने पर विचार नहीं किया. फिल्म का हिंदी वर्जन लाल सिंह चड्ढा पिछले महीने रिलीज हुआ था. फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर खान और मोना सिंह ने एक्टिंग की थी. भारतीय दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद नहीं आई, जितनी इससे उम्मीद थी, मगर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अच्छा रिस्पॉन्स मिला. 

ये भी पढ़ें - Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद मेकर्स के नुकसान की भरपाई करेंगे Aamir Khan, चुकाएंगे ये बड़ी कीमत!

मगर सवाल है कि यदि फॉरेस्ट गम्प का सीक्वल बनाया जाएगा तो क्या आमिर खान भी लाल सिंह चड्ढा 2 बनाएंगे?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement