Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amber Heard ने ट्विटर को कहा अलविदा, डिलीट किया अकाउंट, क्या Elon Musk हैं कारण!

Amber Heard ने हाल ही में अपना Twitter अकाउंट डिलीट कर दिया है. इसके पीछे का कारण उनके एक्स Elon Musk बताए जा रहे हैं. जानें पूरा मामला.

Latest News
Amber Heard ने ट्विटर को कहा अलविदा, डिलीट किया अकाउंट, क्या Elon Musk हैं कारण!

Amber Heard एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) को मालिकाना हक मिलते ही ट्विटर (Twitter) पर हड़कंप मच गया है. एलन मस्क ने पहले ही दिन कंपनी के सीईओ और सीएफओ को निकाल दिया था. वहीं खबर आई है कि मस्क की एक्स एंबर हर्ड (Amber Heard) की ट्विटर प्रोफाइल गायब हो गई, या कहें डिलीट हो गई है. एलन मस्क और एंबर हर्ड ने दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था. ऐसे में लोगों का कहना है कि एलन के ट्विटर के मालिक बनते ही एंबर ने अपना अकाउंट डिलीट (Amber Heard Twitter) कर दिया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. लोग एंबर को लेकर मीम्स बना रहे हैं

दरअसल जॉनी डेप (Johnny Depp) को तलाक देने के कुछ समय बाद ही एंबर हर्ड और एलोन मस्क ने डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों साल 2016 से लेकर 2018 तक रिलेशनशिप में रहे. हाल ही में लोगों ने देखा कि एंबर हर्ड का ट्विटर पेज एक्टिव नहीं है. लोगों का कहना है कि या तो एंबर ने अपना अकाउंट डिलीट किया है या एलोन मस्क ने उनके खाते को डीएक्टिवेट करने का आदेश दिया होगा.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मिस्टर मस्क के ट्विटर पर कब्जा करने का एक फायदा है... भ्रम की रानी #AmberHeard #Twitter छोड़ रही है." वहीं एक दूसरे ने लिखा- एक्स बॉयफ्रेंड एलन मस्क ने उसे डिलीट करने को कहा. 

ये भी पढ़ें: Amber Heard के साथ Elon Musk के 'थ्रीसम' पर जॉनी डेप का खुलासा, वायरल हुईं इंटीमेट फोटोज

बता दें कि एंबर हर्ड को मानहानि के मामले को लेकर भारी नफरत और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था. मामले में फैसला आने के बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. एक रिपोर्ट के हवाले से खबर आई है कि एंबर हर्ड और उनकी बेटी केस खत्म होने के बाद स्पेन के एक छोटे से गांव में रह रहे हैं. एक्ट्रेस अभी भी ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement