Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Black Panther 2 Trailer: कौन होगा वकांडा का अगला रक्षक? रिलीज हुआ इमोशनल कर देने वाला ट्रेलर

Black Panther 2 Trailer: Marvel Studios की चर्चित फिल्मों में से एक ब्लैक पैंथर 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये ट्रेलर उन फैंस के लिए काफी इमोशनल होने वाला है, जो इस दौरान पहले ब्लैक पैंथर - चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को मिस कर रहे होंगे. चैडविक बोसमैन का कोलोन कैंसर से चार साल की लड़ाई के बाद साल 2020 में निधन हो गया था.

Black Panther 2 Trailer: कौन होगा वकांडा का अगला रक्षक? रिलीज हुआ इमोशनल कर देने वाला ट्रेलर

Black Panther 2 : ब्लैक पैंथर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Black Panther 2 Trailer: मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में से एक 'ब्लैक पैंथर' (Black Panther) फ्रेंजाइजी की अगली कड़ 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' (Black Panther: Wakanda Forever) का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) के निधन के बाद ब्लैक पैंथर फिल्म के फैंस में इस बात को लेकर फैंस काफी मायूस थे कि आखिर ये रोल कौन निभाएंगा? मगर अब उनके लिए के लिए खुशखबरी है, क्योंकि वकांडा को एक नया रक्षक मिल गया है. 

'वैराइटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार शाम सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मार्वल के विशाल पैनल के समापन पर ट्रेलर को रिलीज किया. इस दौरान पारंपरिक अफ्रीकी सिंगर्स के एक ग्रुप ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. एंजेला बैसेट की ट्रेलर में आवाज सुनाई देती हैं - मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की रानी हूं, और मेरा पूरा परिवार चला गया है.

ये भी पढ़ें - Vijay Devarkonda की फिल्म Liger ने बड़े स्टार्स की इन फिल्मों को कर दिया पीछे

यहां देखें ट्रेलर

 

 

ट्रेलर आखिर एक सवाल जरूर छोड़ कर जाता है वह ये कि ब्लैक पैंथर की कमान कौन संभालेगा? ट्रेलर के अंत में लीड एक्टर के सूट में एक आकृति दिखाई देती है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ब्लैक पैंथर की ड्रेस में कौन है?

ये भी पढ़ें - Suriya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

लेखक-निर्देशक रयान कूगलर, जिन्होंने पहली 'ब्लैक पैंथर' का निर्देशन किया था, इस बार भी फिल्म के सीक्वल की भी कमान वही संभालेंगे. ट्रेलर रिलीज के दौरान उन्होंने सीक्वल पर चर्चा करने के लिए मंच संभाला और फिल्म और उससे जुड़े नए पुराने सभी किरदारों को लेकर बात की.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement