Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Captain America फेम क्रिस इवांस की सादगी की है दुनिया दीवानी, इस वजह से तारीफ कर रहे हैं फैंस

Chris Evans ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद उनके फैंस एक्टर की सिंपलिसिटी के कायल हो गए हैं. फैंस इस बात के लिए एक्टर की तरीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Captain America फेम क्रिस इवांस की सादगी की है दुनिया दीवानी, इस वजह से तारीफ कर रहे हैं फैंस

Chris Evans : क्रिस इवांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chris Evans: मार्वल की फिल्मों (Marvel Movies) में 'कैप्टन अमेरिका' (Captain America) के अपने किरदार के लिए मशहूर क्रिस इवांस (Chris Evans) को फैंस बेहद पसंद करते हैं. स्टारडम की दुनिया में घिरे रहने वाले क्रिस इवांस सादगी के साथ अपनी लाइफ को जीते हैं. जी हां, हाल में ही कुछ ऐसा हुआ है जिससे आप क्रिस इवांस की सिंपलिसिटी का अंदाजा लगा सकते हैं. 80 मिलियन डॉलर के मालिक क्रिस इवांस ने आखिरकार अपना स्मार्टफोन बदल लिया.  क्रिस ने 7 साल बाद अपने पुराने फोन को अलविदा कह दिया है. अपने स्मार्टफोन (smartphone) को बदलने की खबर को क्रिस ने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं.. कि क्रिस इवांस की एक-एक फिल्म करोड़ों रुपयों का दुनियाभर में बिजनेस करती हैं. लेकिन एक्टर अपनी लाइफ को बेहद सादगी से जीते हैं.

ये भी पढ़ें - Iron Man से Thor तक, लड़की बनकर ऐसे दिखते हैं Avengers
 

एक नजर क्रिस इवांस के पोस्ट पर डालें

क्रिस इवांस ने साल 2015 में अपने स्मार्टफोन को खरीदा था, लेकिन अब अब उन्होंने अपने पुराने आईफोन 6s को आईफोन 13 प्रो रिप्लेस किया है. क्रिस इवांस ने अपने iPhone 6s की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "RIP iPhone 6s. हमने अच्छा समय बिताया और मैं तुम्हारा होम बटन को बहुत मिस करूंगा. मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा, जो रात में चार्ज करने की कोशिश जारी रहती थी. कैसे बैटरी 100% से 15% पर आ जाती थी."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chris Evans (@chrisevans)

 

फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन्स

क्रिस इवांस की सोशल मीडिया पर पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे है. फैंस क्रिस की इस सिंपलिसिटी की दाद दे रहे हैं और अपने रिएक्शन्स देकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं.

क्रिस इवांस की आने वाली फिल्में
मार्वल की फिल्मों से विदा लेने के बाद क्रिस लगातार अलग अलग फिल्मों से जुड़ रहे हैं. इसके अलावा 'द ग्रे मैन' में क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग, एना डी अरमास और जेसिका हेनविक जैसे कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म में तमिल अभिनेता धनुष भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement