Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Captain America के सूट में फिर से लौटेंगे Chris Evans? एक्टर ने ट्वीट कर दिए ये संकेत

Chris Evans ने मार्वल की फिल्मों में कैप्टन अमेरिका (Captain America) का किरदार निभा कर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. मार्वल की हालिया एवेंजर्स फिल्म - एवेंजर्स एंडगेम में कैप्टन अमेरिका के रूप में क्रिस इवांस ने अपने किरदार को अलविदा कह दिया था.

Captain America के सूट में फिर से लौटेंगे Chris Evans? एक�्टर ने ट्वीट कर दिए ये संकेत

Captain America

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chris Evans: मार्वल की फिल्मों में क्रिस इवांस ने कैप्टन अमेरिका (Captain America) का किरदार निभाया था. फैंस के बीच उनका किरदार काफी मशहूर है. एवेंजर्स एंडगेम (Avengers: Endgame) में कैप्टन अमेरिका ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) अलविदा कह दिया था. इस बारे में फिर से एक बार क्रिस इवांस ने पुष्टि की है कि वह मार्बल की फिल्मों में वापसी नहीं करेंगे. क्रिस इवांस ने ट्विटर पर अपने एक संदेश के जरिए यह बताया कि वह मार्बल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों में बतौर कैप्टन अमेरिका वापसी नहीं करने वाली हैं. क्रिस ने पुष्टि की कि सैम विल्सन ही कैप्टन अमेरिका होंगे.

क्रिस इवांस ने पुष्टि की कि वह एमसीयू में नहीं लौटेंगे

क्रिस इवांस ने 9 जुलाई को ट्विटर पर इस खबर को ब्रेक किया. उनके वन-लाइन ट्वीट ने लाखों फैंस के दिलों को तोड़ दिया, जो कैप्टन अमेरिका के रूप में क्रिस इवांस की वापसी को लेकर उत्साहित थे. क्रिस को पहली बार 2011 में कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर के रूप में देखा गया था. 10 फिल्मों में भूमिका निभाने के बाद, अभिनेता ने वापसी नहीं करने का फैसला किया है. उन्होंने एमसीयू में अपने दोस्त सैम विल्सन यानी ​​एंथनी मैकी को बैटन पास कर दिया. 

यहां देखें क्रिस इवांस का ट्वीट

 

 

क्रिस इवांस ने एक बार कहा था कि वह शुरू में भूमिका नहीं लेना चाहते थे क्योंकि वह उस समय गंभीर चिंता से जूझ रहे थे और उन्होंने अभिनय छोड़ने पर विचार किया.

ये भी पढ़ें - 50 Shades Of Gray में बोल्ड सीन्स देते वक्त एक्ट्रेस ने झेली थी ये तकलीफें, अब बयां किया अपना दर्द

एक हालिया इंटरव्यू में क्रिस इवांस ने कहा, "अचानक आपका शौक आपका काम बन जाता है... अब ये सुपरहीरो जैसी चीजें बस बंद हो रही थी."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement