Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Will Smith के थप्पड़ कांड के बाद अब भी सदमे में हैं Chris Rock! ठुकराया Oscars का ये बड़ा ऑफर

Chris Rock एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस साल मार्च में Oscars इवेंट में हुए थप्पड़ कांड के बाद अब हॉलीवुड कॉमेडियन ने कथित तौर पर अगले साल ऑस्कर 2023 को होस्ट करने के ऑफर को ठुकरा दिया है

Latest News
Will Smith के थप्पड़ कांड के बाद अब भी सदमे में हैं Chris Rock! ठुकराया Oscars का ये बड़ा ऑफर

Chris Rock क्रिस रॉक 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) ने कुछ महीने पहले ऑस्कर 2022 (Oscars 2022) के दौरान शो के होस्ट और हॉलीवुड कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) के गाल पर जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद विल स्मिथ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. उन्होंने क्रिस से माफी भी मांगी पर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि इस थप्पड़ कांड के बाद अब हॉलीवुड कॉमेडियन ने अगले साल यानी ऑस्कर 2023 को होस्ट करने के ऑफर को ठुकरा दिया है.

रिपोर्टस की मानें तो हॉलीवुड कॉमेडियन क्रिस रॉक ने अपने एक स्टैण्डअप कॉमेडी शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अगले साल होने वाले ऑस्कर (Oscars 2023) को होस्ट करने का ऑफर ठुकरा दिया है. इसके पीछे की वजह विल स्मिथ के ऑस्कर के दौरान उन्हें थप्पड़ मारने को बताया जा रहा है.

ये भी पढ़े: Will Smith ने थप्पड़ कांड के बाद Chris Rock से फिर मांगी माफी, जारी किया इमोशनल वीडियो

दरअसल ऑस्कर 2022 के दौरान एक्टर विल स्मिथ ने शो के बीच ही होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद एक्टर को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया था. विल स्मिथ को एकेडमी से इस्‍तीफा तक देना पड़ा था. हालांकि, उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी थी, लेकिन मामले के तूल पकड़ने के बाद उन्हें इस्तीफा देना ही पड़ा थी. साथ ही एकेडमी ने स्मिथ को ऑस्कर से 10 सालों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है. 

ये भी पढ़े: Will Smith के 'थप्पड़ कांड' पर Memes की बरसात, जानिए ट्विटर पर क्या कह रहे लोग

क्रिस ने मजाक मजाक में ही स्मिथ की पत्नी जेडा के गंजेपन का मजाक उड़ा दिया था. जिसके बाद गुस्से में बौखलाए स्मिथ ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. उस दौरान क्रिस को जेडा की मेडिकल कंडीशन के बारे में जानकारी नहीं थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement