Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harry Potter स्टार Daniel Radcliffe बने पिता, गर्लफ्रेंड Erin Darke ने दिया पहले बच्चे को जन्म

हैरी पॉटर (Harry Potter) फेम डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) पिता बन गए हैं. एक्टर ने गर्लफ्रेंड एरिन डार्के (Erin Darke) के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.

Harry Potter स्टार Daniel Radcliffe बने पिता, गर्लफ्रेंड Erin Darke ने दिया पहले बच्चे को जन्म
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड की सबसे फेमस सीरीज में से एक हैरी पॉटर (Harry Potter) के लीड एक्टर डेनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe) के घर खुशखबरी आई है. बता दें कि डेनियल पिता बन गए हैं. एक्टर ने गर्लफ्रेंड एरिन डार्के (Erin Darke) के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. हालांकि, कपल ने अभी अपने न्यू बोर्न का जेंडर रीवील नहीं किया है.

बीते कुछ दिनों पहले ही एरिन और डेनियल की कुछ फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में न्यूयॉर्क की सड़कों पर वॉक करते हुए एरिन को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था. तभी से फैंस इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार ये इंतजार खत्म हो गया है. डेनियल रैडक्लिफ के घर एक नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंज उठी हैं.

यह भी पढ़ें- फेमस रैपर ने फ्लाइट में सरेआम पैंट उतारकर अटेंडेंट के सामने की गंदी हरकत, पकड़े जाने पर दी बेतुकी सफाई  

गौरतलब है कि डेनियल रैडक्लिफ और एरिन डार्के करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2013 में दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. उस समय स्टार कपल 'किल योर डार्लिंग्स' में साथ नजर आए थे. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. अब कपल ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है.

वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. फैंस अपने चहेते स्टार को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- मिलिए दुनिया की सबसे हॉट 'दादी मां' से, देखें इस उम्र में भी कैसे परफेक्ट फिगर से करती हैं लोगों को हैरान  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement