Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Halloween पर घिनौना कीड़ा बन गईं Heidi Klum, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप

Heidi Klum Halloween Costume: मॉडल का हैलोवीन लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. उनके इस अवतार देखकर कई लोगों ने इसे बेस्ट हैलोवीन लुक घोषित कर दिया है.

Latest News
Halloween पर घिनौना कीड़ा बन गईं Heidi Klum, फोटोज देखकर चौंक जाएंगे आप

Heidi Klum Halloween Costume: हेइदी क्लम कॉस्ट्यूम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Heidi Klum Halloween Costume: हैलोवीन (Halloween) के मौके पर आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक, सभी के बीच अजीबो-गरीब कॉस्ट्यूम पहनने के क्रेज रहता है. कई सेलेब्स अपने फैंस को चौंकाने के लिए अतरंगी कॉस्ट्यूम की खोज सालभर करते हैं. वहीं, हाल ही में मशहूर मॉडल और जानी-मानी रिएलिटी शो होस्ट हेइदी क्लम (Heidi Klum) ने भी कुछ ऐसा किया है जिसे देकर लोग हैरान रह गए हैं. उनकी जो हैलोवीन स्पेशल तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो एक घिनौना कीड़ा बनीं नजर आ रही हैं. ये फोटोज देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने कॉस्ट्यूम पहना नहीं है बल्कि वो खुद ही कॉस्ट्यूम बन गई हैं.

हैलोवीन के मौके पर हर साल सेलेब्रिटीज बेस्ट कॉस्ट्यूम और मेकअप के लिए लाखों रुपए खर्च करते हैं. वहीं, इस साल हेइदी क्लम ने हैलोवीन पर कीड़ा बनने का फैसला किया. उन्होंने इस मौके लिए एक कैटरपिलर की तरह दिखने वाला कॉस्ट्यूम चुना था. इस कॉस्ट्यूम को रियलिस्टिक लुक देने के लिए इसके ऊपर से भी मेकअप करते हुए इसे घिनौना बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- Hollywood एक्ट्रेस ने 64 साल की उम्र में कराया Bold फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum)

वहीं, कॉस्ट्यूम से मॉडल ने खुद को सिर से पांव तक ढ़क लिया. यही नहीं उन्होंने चेहरे पर भी मेकअप के जरिए लेयर्स बनवाईं और इस कॉस्ट्यूम में वो पूरी तरह खो गईं. इस कॉस्ट्यूम को देखकर जाहिर है कि इसके लिए उन्होंने दिल खोलकर खर्चे किए हैं और मेकअप भी हेइदी ने लाखों उड़ाए होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Heidi Klum (@heidiklum)

ये भी पढ़ें- Brad Pitt ने दबा दिया अपने ही बच्चे का गला और फिर... Angelina Jolie किया खुलासा

हेइदी काफी समय से अपने इस कैटरपिलर कॉस्ट्यूम का टीजर दे रही थीं और उन्होंने फाइनली ये कॉस्ट्यूम, हैलोवीन पार्टी पर पहना. हेइदी के साथ उनके पति Tom Kaulitz भी दिखाई दिए. इस थीम कॉस्ट्यूम में कैटरपिलर को कंट्रोल करने की भूमिका निभाते नजर आए. टॉम ने भी काफी डरावना मेकअप किया हुआ था. उनका मेकअप कुछ ऐसे किया गया था कि उनकी एक आंख बाहर निकली दिख रही थी. दोनों के ही हैलोवीन कॉस्ट्यूम को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement