Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्लास्टिक सर्जरी ने ली एक और एक्ट्रेस की जान, महज 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

अर्जेंटीना की पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस Jacqueline Carrieri का कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण निधन हो गया. उनकी उम्र महज 48 साल थी.

Latest News
प्लास्टिक सर्जरी ने ली एक और एक्ट्रेस की जान, महज 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

jacqueline carrieri (pc: Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: फिल्म स्टार्स अपने चेहरे से लेकर शरीर के कई हिस्सों पर सर्जरी करवाते दिख जाते हैं. वहीं, कई बार ये सर्जरी उनके लिए भारी मुसीबत बन जाती है. हाल ही में अर्जेंटीना की जानी-मानी ब्यूट क्वीन और एक्ट्रेस जैकलीन कैरियरी (Jacqueline Carrieri) की प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत (Jacqueline Carrieri death) हो गई है. 48 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने आखिरी सांस ली. उनके निधन ने इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया है.

    अर्जेंटीना की एक्ट्रेस जैकलीन कैरियरी लैटिन अमेरिकी सिनेमा का एक बड़ा नाम थीं. उनकी मौत का कारण सर्जरी के समय ब्लड क्लॉटिंग को बताया जा रहा है. अर्जेंटीना मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, जब उन्होंने अंतिम सांस ली तो उनके बच्चे उनके पास ही थे.

    कुछ महीने पहले सिल्विना लूना नाम की एक अर्जेंटीना मॉडल और एक्ट्रेस की भी प्लास्टिक सर्जरी के दौरान मौत हो गई थी. सिल्विना की मौत गलत प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया की वजह से हुई. 43 साल की ये एक्ट्रेस 2011 से किडनी की समस्या से जूझ रही थी.

    ये भी पढ़ें: प्लास्टिक सर्जरी के बाद इस विदेशी एक्ट्रेस की गई जान, सालों पहले किडनी भी हो गई थी फेल

    विदेश में ही नहीं अब हिंदी से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेसेस प्लास्टिक सर्जरी कराती हैं. कई एक्ट्रेसेस को तमाम तरह की समस्याओं होती रहती हैं. सर्जरी के बाद चेहरा बिगड़ना और जान जाना आम हो गया है. 

    ये भी पढ़ें: Bollywood की इन हसीनाओं ने करवाई है Breast Implant Surgery, कुछ के लुक ने इंटरनेट पर मचाया था बवाल

    एश्वर्या राय हो रही हैं ट्रोल

     

    बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. बोल्ड और हॉट दिखने के लिए कई एक्ट्रेसेस सर्जरी का भी सहारा लेती हैं. साथ ही चेहरे से उम्र का पता ना चले इसलिए कहा जाता है कि वो बोटोक्ट करती हैं.

    हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके लेटेस्ट लुक की वजह से ट्रोल किया गया. लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या ने फोटोज पर फिल्टर लगाया है उसे फोटोशॉप किया गया क्योंकि उनके वीडियो उन सबसे काफी अलग थे.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement