Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Matthew Perry की मौत से टूट गई Jennifer Aniston, रेचल ग्रीन का हो गया है ऐसा हाल

सिटकॉम शो फ्रेंड्स(Friends) के स्टार एक्टर मैथ्यू पैरी(Matthew Perry) जिन्होंने शो में चैंडलर(Chandler) का किरदार अदा किया था, उनकी मौत से एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन(Jennifer Aniston) का बुरा हाल हो गया है.

Latest News
Matthew Perry की मौत से टूट गई Jennifer Aniston, रेचल ग्रीन का हो गया है ऐसा हाल

Jennifer Aniston Matthew Perry 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिटकॉम शो फ्रेंड्स(Friends) के स्टार एक्टर मैथ्यू पैरी(Matthew Perry) जिन्होंने शो में चैंडलर(Chandler) का किरदार अदा किया था, उनकी हाल ही में 54 साल की उम्र में मौत हो गई है. एक्टर हॉट टब में मृत पाए थे. उनकी मौत के बाद से दुनिया भर में लोग काफी दुखी हैं. इसके अलावा इस शो में मैथ्यू पैरी के साथ काम करने वाले अन्य पांच एक्टर चैंडलर के निधन से बेहद मायूस हैं. वहीं, इस शो में जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन(Jennifer Aniston)भी नजर आई थीं और शो के दौरान मैथ्यू पैरी की उनके साथ गहरी दोस्ती थी. मैथ्यू की मौत के बाद से हद से ज्यादा परेशान हैं. 

फ्रेंड्स के स्टार में शेष पांच में से जेनिफर और कॉर्टनी सबसे अधिक परेशान हैं. जिसमें से जेनिफर से सबसे ज्यादा टूट गई हैं. एक सूत्र के मुताबिक एक्ट्रेस के पिता की डेथ एनिवर्सरी भी नहीं हो पाई है और इस दौरान उससे पहले मैथ्यू की मौत हो गई है. वह पूरी तरह से अपने पैरों पर खड़ी नहीं हुई हैं और अब मैथ्यू की मौत ने उसे पूरी तरह से वापस से गिरा दिया है. एनिस्टन के पिता जॉन एनिस्टन डेज ऑफ अवर लाइव्स में दिखाई दिए और बीते साल एक्ट्रेस ने अपने पिता के निधन की 89 की उम्र में 2022 में घोषणा की थी. 

ये भी पढ़ें- Friends कास्ट ने Matthew Perry की मौत पर तोड़ी चुप्पी, Chandler के निधन पर कही ये बात

बीते शुक्रवार हुआ मैथ्यू का निधन

पिता की मौत के बाद वो उभरने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन मैथ्यू पैरी की मौत उनके लिए एक बहुत बड़ा झटका है. 54 साल के एक्टर का शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में फ्रेंड्स के बाकी के कलाकार कॉक्स,  लिसा कुड्रो, डेविड श्विमर और मैट लेब्लांक के साथ पेरी के अंतिम संस्कार में भाग लिया था. वॉर्नर ब्रदर्स स्टूडियो से कुछ ही मिनटों की दूरी पर जहां पर एक दशक तक एनबीसी कॉमेडी की शूटिंग हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Friends फेम एक्टर Matthew Perry का 54 साल की उम्र में हुआ निधन, हॉटटब में मिली बॉडी

मैथ्यू को खोने के डर से टूट गई थीं जेनिफर

एनिस्टन ने साल 2004 के एक इंटरव्यू के दौरान पेरी को खोने के ख्याल से ही रोने लगी थीं. पेरी बीते महीने के आखिर में अपने पैसिफिक पेलिसेड्स वाले घर के जकूजी में डूबे हुए पाए गए थे. पेज सिक्स के अनुसार वह अपनी परेशानियों और लत के बारे में खुले तौर पर बात करते हुए नजर आए थे और उन्होंने एनिस्टन ने हमेशा ही उनका ख्याल रखा था, जिसके लिए मैथ्यू ने उनका धन्यवाद किया था. 

जेनिफर को लेकर ग्रेटफुल थे मैथ्यू

वहीं, पेरी ने अक्टूबर 2022 में डायने सॉयर के साथ एक इंटरव्यू में एनिस्टन के बारे में कहा कि मैं उसको लेकर काफी ग्रेटफुल था. पेरी ने कथित तौर पर कहा कि एनिस्टन ही वो इंसान थी जिसने फ्रेंड्स के सेट पर उसको समझा, जब उनकी लत फ्रेंड्स के बाकी सभी को-स्टार के सामने आ गई थी. 

जेनिफर ने कर दिया था मैथ्यू को रिजेक्ट

उन्होंने एनिस्टन के प्रति अपने प्यार का भी खुलासा किया था, जिनसे वो एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे. हालांकि जेनिफर ने रिलेशनशिप को लेकर इनकार कर दिया था, जिससे वह काफी निराश हो गए थे. उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने कहा हम दोनों दोस्त बनकर रह सकते हैं और मैंने इस बात कर लड़ाई कर ली थी, कि हम दोस्त नहीं बन सकते हैं. हालांकि जब उन्होंने फ्रेंड्स शुरू किया था तब भी वह उस पर फिदा थे. यह शो साल 1994 में शुरू हुआ था. वहीं, उन्होंने स्वीकार किया था, कि समय के साथ उनकी फीलिंग्स एनिस्टन को लेकर कम हो गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement