Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Justin Bieber के इंडियन फैंस को लगा झटका, भारत में शो नहीं करेंगे सिंगर, इस वजह से रद्द किया इवेंट

Justin Bieber के इंडियन फैंस को झटका लगा है. सिंगर का अगले महीने दिल्ली में होने वाला शो रद्द हो गया है. भारत ही नहीं कई और देशों में भी शो रद्द हुए.

Latest News
Justin Bieber के इंडियन फैंस को लगा झटका, भारत में शो नहीं करेंगे सिंगर, इस वजह से रद्द किया इवेंट

Justin Bieber जस्टिन बीबर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं. उन्होंने काफी कम उम्र में ही शोहरत कमा ली है. भारत में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. कुछ महीनों पहले खबर आई थी कि जस्टिन एक बार फिर भारत आने वाले हैं पर अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. अगले महीने सिंगर का दिल्ली में होने वाला शो रद्द हो गया है. अब जस्टिन बीबर भारत नहीं आएंगे. इस खबर से भारत में मौजूद उनके फैंस काफी निराश और हताश हैं. 

जस्टिन बीबर अगले महीने 18 अक्टूबर को भारत आने वाले थे. वो दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले थे पर अब वो शो कैंसिल हो गया है. सिंगर के हेल्थ इश्यू के कारण इसे कैंसिल कर दिया गया है. भारत में होने वाले इवेंट का नाम 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर - इंडिया' था. जस्टिन का सिर्फ भारत का दौरा ही रद्द नहीं हुआ है बल्कि चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का दौरा भी रद्द कर दिया गया है. 

कॉन्सर्ट के टिकट 4 जून से बुक माय शो (BookMyShow) पर उपलब्ध हो गए थे. हालांकि लोगों को अब शो कैंसिल होने के बाद टिकट के पैसे डूबने का डर सता रहा है पर शो रद्द होने के साथ-साथ रिफंड की जानकारी भी शेयर की गई है. जिन भी लोगों ने टिकट लिए हैं उनके पैसे 10 दिन में उनके अकाउंट में वापस आ जाएंगे. 

इस बीमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन 

जस्टिन ने जून में इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) डायग्नोस हुआ है जो उनके फेशियल पैरालिसिस की वजह बन रहा है. उनके आधे चेहरे पर पैरालिसिस हो गया है.  

जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'यह बीमारी मुझे एक वायरस की वजह से हुई है जो मेरे कान और मेरे चेहरे की नसों पर अटैक कर रहा है. आप देख सकते हैं मैं आंख नहीं झपका पा रहा हूं, मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता, मेरी नाक नहीं हिलेगी.' 

ये भी पढ़ें: Justin Beiber के फैंस को लगा तगड़ा झटका, वायरस की वजह से आधा चेहरा हुआ पैरालाइज्ड

साल 2017 में भी कर चुके हैं भारत में शो

ये पहली बार नहीं है. इससे पहले साल 2017 में जस्टिन ने मुंबई में अपना कॉन्सर्ट (Justin Bieber in India) किया था जिसमें लाखों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए थे. अपने फेवरेट पॉप स्टार को देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement