Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kim Kardashian दिखना चाहती हैं यंग, बताया कैसे 40 के बाद बेहतर हुई सेक्स लाइफ

Kim Kardashian ने ऐसा बयान दिया है जिसमें वो जवान लगने के लिए गंदा काम करने तक को तैयार है. अपनी कही इस बात को लेकर किम जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं.

Kim Kardashian दिखना चाहती हैं यंग, बताया कैसे 40 के बाद बेहतर हुई सेक्स लाइफ

Kim Kardashian : किम कार्दशियन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड की फेमस मॉडल और टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के चाहने वाले ना केवल विदेशों में हैं बल्कि भारत में भी किम के चाहने वालों की कमी नहीं है. किम सोशल मीडिया और अपनी फैमिली शो 'द कार्दशियन' (The Kardashians) के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में इस हॉलीवुड स्टार का कहना है कि 40 साल की उम्र के बाद उनकी सेक्स लाइफ बेहतर हुई है और वो हमेशा के लिए जवान रहना चाहती हैं. 

किम कार्दशियन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनस और सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बात की. अपने से 13 साल के छोटे कॉमेडियन पीट डेविडसन (Pete Davidson) को डेट कर रही किम ने बताया कि उनका बर्थडे काफी स्पेशल था, तब से उनकी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है. यही नहीं जब किम से पूछा गया कि वो जवान दिखने के लिए क्या कर सकती हैं, तो उन्होंने बिना देरी किए बताया- 'मैं इसके लिए कुछ भी कर सकती हूं, अगर मुझे यंग दिखने के लिए रोजाना पॉटी भी खानी पड़ी तो मैं ऐसा कर सकती हूं.'

ये भी पढ़ें: Kim Kardashian ने किया खुलासा, कब किया बेस्ट सेक्स, इस एक्टर का लिया नाम

किम का ये बयान सुनकर लोग दंग हैं. उन्हें हैरानी है कि आखिर कैसे वो जवान दिखने के लिए इतना गंदा काम कर सकती हैं. बता दें कि किम ने पहली शादी मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से की थी. दोनों का कुछ समय पहले तलाक हो गया. कान्ये और किम के चार बच्चे हैं. किम एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं. हाल ही में उन्होंने स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है जिसका नाम SKKN है. 

ये भी पढ़ें: 4 साल से लॉ कर रही हैं kim kardashian, 3 बार हुईं फेल 

किम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 316 मिलियन फॉलोवर्स हैं तो वहीं ट्विटर पर उन्हें 72.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement