Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nick Jonas के साथ फैन ने की बदसलूकी, स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान फेंकी ये चीज, सिंगर ने गुस्से में किया रिएक्ट

Nick Jonas हाल ही में टोरंटो में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपना आपा खो बैठे. एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिंगर पर एक फैन ने परफॉर्मेंस के दौरान कुछ फेंक दिया था. इसी को लेकर निक भड़क गए थे.

Latest News
Nick Jonas के साथ फैन ने की बदसलूकी, स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान फेंकी ये �चीज, सिंगर ने गुस्से में किया रिएक्ट

Nick Jonas 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों फेमस हॉलीवुड पॉपस्टार निक जोनस (Nick Jonas) और भाई यानी जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers concert) का कॉन्सर्ट काफी चर्चा में है. आए दिन शो से कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ दिन पहले परफॉर्मेंस के दौरान एक महिला ने निक जोनस पर ब्रा फेंक दी थी. इसके बाद अब एक बार फिर लाइव शो के दौरान एक फैन की बदसलूकी के कारण निक (Nick Jonas angry) अपना आपा खो बैठे. जब निक स्टेज पर गाना गा रहे थे जो ऑडियंस में से किसी ने निक पर एक चीज फेंक दी. इससे सिंगर काफी भड़के हुए नजर आए.

टोरंटो (कनाडा के ओन्टारिया शहर) में जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक पर अपना रिस्टबैंड फेंक दिया जो उनके सीने पर लगा. इससे निक काफी गुस्से में दिखे. इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, सिंगर ने माहौल को संभाला और उस शख्स को ऐसा दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी. इसके बाद वो शांत हो गए और अपना गाना जारी रखा.

ये भी पढ़ें: म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर लड़खड़ाकर गिर पड़े Nick Jonas, रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल, देखें Video

वहीं कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक घटना घटी थी जब न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान किसी ने उन पर काली ब्रा फेंक दी थी. इन सभी चौंकाने वाली घटना से निक के फैंस भड़क गए हैं. लोगों का कहना है कि सिंगर पर चीजें फेंकना अच्छी बात नहीं है. लोगों ने अपील की है कि लोग ऐसा ना करें.

निक जोनस का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें सिंगर स्टेज पर गाना गाते समय लड़खड़ाकर गिर गए थे. हालांकि उन्होंने तुरंत खुद को संभाला और अपना परफॉर्मेंस जारी रखा था.

बता दें कि निक और उनके भाई ने हाल ही में अपना टूर शुरू किया है. एक कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. प्रियंका के अलावा उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास भी शामिल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: Nick Jonas: भारत में 'निकुआ' और 'जीजू' जैसे निक नेम सुनकर Priyanka Chopra के पति ने यूं किया रिएक्ट, बताई अपनी फीलिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement