Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की Citadel ने तोड़ा रिकॉर्ड, बनी दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज

Priyanka Chopra और Richard Madden की सीरीज Citadel बीते दिनों Prime Videos पर रिलीज हुई. सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी के साथ ये सीरीज दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज बन गई है.

Latest News
Priyanka Chopra की Citadel ने तोड़ा रिकॉर्ड, बनी दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज

Citadel 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी सीरीज सिटाडेल (Citadel) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते 28 अप्रैल को सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) की इस स्पाई थ्रिलर सिटाडेल ने भारत में ही नहीं दुनियाभर में सनसनी मचा दी है. प्रियंका के अलावा इस में रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) भी नजर आए. सीरीज काफी हिट हो गई है. वहीं खबरों की मानें तो ये दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज बन गई है. इसने कई फेमस सीरीज को पछाड़ दिया है.

यूएस में एक वीओडी-ट्रैकिंग वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिटाडेल इस समय दुनिया की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई है. कहा जा रहा है कि इसने सक्सेशन और द मंडलोरियन जैसी हिट सीरीज को पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें कि शुक्रवार यानी 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर इस सीरीज के पहले दो एपिसोड का प्रीमियर हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने Bollywood और Hollywood में कास्टिंग के अंतर को लेकर तोड़ी चुप्पी, Exclusive बातचीत में खोले कई राज

रिलीज होते ही सिटाडेल को लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. साथ ही प्रियंका चोपड़ा के रोल और उनके एक्शन सीन की भी फैंस ने काफी तारीफ की. हालांकि कई लोगों को ये रास नहीं आई और सिटाडेल को निगेटिव कमेंट भी मिला. बावजूद इसके ये ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर है.

खास बात ये है कि सिटाडेल का इंडियन वर्जन भी बनने वाला है. इसमें वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगे जिसे राज एंड डीके डायरेक्ट करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Citadel के प्रीमियर में बदला Samantha Ruth Prabhu का मिजाज, कभी हिंदी से इंप्रेस होने वाले लोग आज इस वजह से कर रहे ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी हैं. वो लगभग 10 साल पहले हॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी अपनी राय खुलकर जाहिर करती दिखीं. इसको लेकर वो काफी सुर्खियों में रहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement