Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने बेटी को करवाए Siddhivinayak के दर्शन, वीडियो में VIP ट्रीटमेंट देखकर भड़के लोग

Priyanka Chopra का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बेटी Malti को Siddhivinayak के दर्शन करवाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर कई लोग नाराज हो गए हैं.

Priyanka Chopra ने बेटी को करवाए Siddhivinayak के दर्शन, वीडियो में VIP ट्रीटमेंट देखकर भड़के लोग

Priyanka Chopra Visit Siddhivinayak Temple: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्मों Citadel और Heads Of State को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं, इस बीच एक्ट्रेस भारत आई हुई हैं और अपने घर लौटते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर दिलचस्प तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी हैं. वो हाल ही में NMACC में अपने पति के साथ शिरकत करती दिखाई दी थीं. वहीं, अब वो अपनी बेटी को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचीं हैं. गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए प्रियंका का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग नाराज हो गए हैं.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मंदिर के अंदर प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ बप्पा की मूर्ति के सामने खड़ी हैं. उनके साथ मां और टीम के लोग भी नजर आ रहे है. वीडियो में पंडित मंत्र पढ़ते हुए मालती के माथे पर टीका लगाते दिख रहे हैं. इसके साथ बाद एक- एक करते सभी को टीका लगाया जाता है. सभी ने हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के बाद मां मधु ने भी बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बताया क्यों एक्ट्रेस के हाथ से निकली कई फिल्में

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. वहीं. कई नाराज भी हो गए हैं. लोगों को मंदिर में प्रियंका को मिले वीआईपी ट्रीटमेंट से आपत्ति है क्योंकि सिद्धिविनायक मंदिर में न तो फोटो खींचने की परमिशन है और न ही वीडियो बनाने की. लोगों का सवाल है कि एक्ट्रेस का ये वीडियो कैसे शूट किया गया?

ये भी पढ़ें- Priyanka और करण जौहर ने भरी महफिल में एक दूसरे को लगाया गले, कंगना रनौत के दावा की खुली पोल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement